पत्रकार की बेइज्जती के बाद कंगना की सफाई, कहा-मुझे बैन कर दो

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 10:02 AM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल में ही सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर इंडियन मीडिया के बारे में बात की। वीडियो में कंगना ने खुद को बैन करने की मांग की। आइए जानते हैं कि आखिर कंगना ने वीडियो में क्या कहा?

 

कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

वीडियो की शुरुआत में कंगना ने मीडिया की तारीफ की। उन्होंने कहा,  "आज मैं आपसे इंडियन मीडिया के बारे में बात करना चाहती हूं। मीडिया ने अक्सर मुझे बढ़ावा दिया है और प्रेरित किया है। मेरी सफलता में उनका बहुत बड़ा हाथ है और मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी।"

 

कंगना ने पत्रकार पर लगाए आरोप

हालांकि बाद में कंगना के बोलने का तरीका एकदम बदल गया। उन्होंने मीडिया को दोगली और बिकाऊ भी कहा। आगे कंगना ने बिना नाम लिए पत्रकार जस्टिन राव पर आरोप लगाया और कहा कि वो और उनके जैसे ही दूसरे पत्रकार हमेशा उनके काम का मजाक उड़ाते रहे हैं। कंगना ने कहा  "जब मैंने विश्व पर्यावरण दिवस पर प्लास्टिक बैन को लेकर कैंपेन किया, तब इस जर्नलिस्ट को मैंने उसकी खल्ली मैंने उड़ाते देखा। एक शहीद पर फिल्म बनाई तो उसके नाम की भी यह खिल्ली उड़ा रहा था।" 

 

एक इवेंट के दौरान कंगना ने जस्टिन पर निकाली थी भड़ास

उन्होंने कहा कि उन्हें बैन की धमकी देने वाली संस्था दो दिन पहले ही बनी है, जिसकी कोई मान्यता नहीं है। "तुम लोगों को खरीदने के लिए लाखों भी नहीं चाहिए। तुम लोग तो इतने सस्ते हो 50-60 रुपए में बिक जाते हो। तुम लोगों के बाप-दादाओं को भी मैंने लोहे के चने चबवाए हैं। अगर तुम जैसे संडे हुए पत्रकारों कि चलती तो मैं आज बॉलीवुड कि टॉप और सबसे महंगी एक्ट्रेस नहीं होती। मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि मुझे बैन कर दो" 
 


चलिए अब हम आपको बताते हैं कि यह मामला है क्या?

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत ने पत्रकार जस्टिन राव पर भड़ास निकाली थी। कंगना ने कहा था, "जस्टिन(पत्रकार) तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।" 

 

दरअसल, कंगना ने पत्रकार पर आरोप था कि वह उनके खिलाफ गलत बातें लिख रहे हैं और मणिकर्णिका की रिलीज के दौरान भी फिल्म को लेकर भला-बुरा लिखा था। कंगना के इस रवैये से पत्रकार संघ (एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया) नाराज है और उन्हें माफी मांगने के लिए कहा। संघ ने कंगना के बायकॉट का ऐलान करते हुए एकता कपूर को इस बारे में चिट्ठी लिखी, जिसके बाद एकता ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए माफी मांगी। 

 

कंगना के इस बयान के बाद आपको क्या लगता है कि कंगना ने जो किया क्या वो सही है या गलत?

Content Writer

Priya dhir