कश्मीरी पंडित की हत्या पर भड़की कंगना, बॉलीवुड पर साधा निशाना!

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 10:52 AM (IST)

कश्मीर में पंडित सरपंच की हत्या का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। जहां कुछ दिन पहले अनुपम खेर ने इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया था वहीं अब अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत ने भी जमकर भड़ास निकाली। 

कश्मीरी पंडित की हत्या पर बेबाक बोली कंगना

कश्मीर में जब से आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की हत्या की है, घाटी में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। बस कश्मीरी पंडितों पर होने वाले अत्याचार और हिंसा पर भी कंगना ने जमकर गुस्सा निकाला साथ ही उन लोगों पर निशाना साधा जो इस अभी भी इस मामले पर चुप्पी साधे बैठे है। 

बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा कंगना का गुस्सा

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कड़े शब्दों में बॉलीवुड सेलेब्स पर तीखा हमला किया। कश्मीरी पंडित की हत्या पर चुप्पी साधे बैठे स्टार्स के लिए सवाल खड़े किए। कंगना ने कहा, 'बॉलीवुड के लोग हाथों में मोमबत्ती लेकर, कार्ड्स लेकर निकल पड़ते है सड़कों पर लेकिन उनका एजेंडा जेहादी होता है, वैसे ये किसी की मदद के लिए नहीं आते सामने जब तक कोई एजेंडा न हो। 'जिहादी एजेंडा वाले लोग सेक्‍युलरिज्‍म की खाल में छिपे हुए हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

and the recent brutal killing of Ajay Pandit. . . . . . #KanganaRanaut #Kashmir #AjayPandit

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jun 10, 2020 at 3:33am PDT

 

पीएम मोदी से लगाए न्याय की गुहार

इतना ही नहीं कंगना ने वीडियो के जरिए कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने एक मांग रखी। उन्होंने पीएम मोदी से कश्मीरी पंडितों की घाटी पर वापिसी के लिए गुहार लगाते हुए कहा कि सभी कश्मीरी पंडितों को उनकी जमीन वापिस मिलनी चाहिए। इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अजय पंडित की निर्मम हत्या पर इंसाफ और दोषियों पर करवाई की गुहार लगाती हूं।'

भई, आपको बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं कि कंगना किसी समाजाकिक मुद्दे पर बोली हो, वो पहले भी इस तरह के मुद्दों पर अपनी आवाज उठा चुकी है। यहीं वजह है कि लोग उनकी ना सिर्फ एक्टिंग को पसंद करते है बल्कि उनकी बेबाक राय को मुरीद भी है। 

बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'अपराजित आयोध्याको लेकर बड़ा ऐलान किया है, जिसमें कंगना फिल्म का डायरेक्शन और प्रोड्क्शन दोनों की काम संभालने वाली हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput