कंगना ने लिया इन 8 लोगों से पंगा, बेबो के नवाब भी हैं शामिल

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 05:39 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत खूब सुर्खियों में है। सुशांत केस में उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे को हाइलाइट किया और मायानगरी से जुड़े काले कारनामों की पोल भी खोली। एक्ट्रेस ने सीधा सीधा महाराष्ट्र सरकार से पंगा लिया। अब बदले की कहे या अवैध निर्माण की कंगना के मुंबई ऑफिस पर बुलडोजर चढ़ा दिया गया। लेकिन कंगना का कहना है कि जो भी हो जाए वह पीछे तो नहीं हटेगी। आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं जब कंगना बेबाकी से बोली हो इससे पहले भी उनकी जिंदगी से कई पंगे जुड़े हैं । अब तक पंगा क्वीन बॉलीवुड से लेकर वकील तक, कई लोगों से भीड़ चुकी है, शायद इसी वजह से उन्हें बेबाक बोलने वाली एक्ट्रेस का दर्जा दिया गया। आइए देखते हैं किन-किन सेलेब्स से कंगना का हो चुका है पंगा...

सैफ अली खान को सुनाई थी खरी-खोटी

जब सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था-अंग्रेजों के भारत आने से पहले शायद कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया था ही नहीं? फिर क्या सैफ के इस बयान पर कंगना ने उन्हें खरी-खरी सुना डाली। कंगना ने कहा कि अगर सैफ के मुताबिक कोई भारत था ही नहीं तो महाभारत क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था?

PunjabKesari

कंगना का दीपिका पादुकोण पर भी शब्दों का तीखा वार

सुशांत केस से जुड़े कंगना के ट्वीट्स में एक ट्वीट डिप्रेशन का भी था। कंगना ने यह ट्वीट दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी। दरअसल दीपिका डिप्रेशन को लेकर काफी वोकल रही हैं। वह सोशल मीडिया पर डिप्रैशन व मेंटल हैल्थ को लेकर जागरुकता फैलाती रहती हैं। लेकिन सुशांत की डेथ के कुछ दिन बाद दीपिका ने लिखा था- मेरे पीछे दोहराओ, आप डिप्रेशन से भाग नहीं सकते।

करण जौहर से सबसे बड़ा पंगा

कंगना की पंगा लिस्ट में करण जौहर का नाम शायद लिस्ट में सबसे उपर हो। कंगना ने तो 2017 में करण जौहर के ही चैट शो कॉफी विद करण में उनपर नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप लगा दिया था और कहा था कि वह नए चेहरों को मौका नहीं देते।

हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया और लिखा,  उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ, तुमने मेरे वर्कप्‍लेस को तोड़ दिया, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया स्पष्ट रूप से देखे कि आप वैसे भी क्या करते हैं, चाहे मैं जीऊं या मरूं, मैं आपको बेनकाब कर दूंगी।

वकील इंदिरा पर भी बरस चुकी है अभिनेत्री

सिर्फ स्टार्स ही नहीं कंगना निर्भया केस में वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह से भी पंगा ले चुकी है। दरअसल, इंदिरा ने निर्भया की मां को दोषियों को माफ करने के लिए कहा था जिसपर गुस्सा निकालते हुए कंगना ने यह तक कह डाला कि ऐसी औरतों की कोख से ही दहशी दरिंदे जन्म लेते हैं। कंगना रनौत ने यह बयान अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार के सवाल पर दिया।  उन्होंने कहा, 'उस लेडी को उन लड़कों (निर्भया के दोषियों) के साथ चार दिन जेल में रखो. उनको रखना चाहिए, उसको जरूरत है। ऐसी-ऐसी औरतें होती हैं, जिनको दया आती है। ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी-दरिंदे। ये भी किसी के कोख से निकले हैं, उन्हीं की कोख ऐसी होती है।'

PunjabKesari

तापसी पन्नू से भी हुई जुबानी जंग

बीते साल कंगना और तापसी में जबानी जंग खूब देखने को मिली। दरअसल, कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉफी कहा था जिसके बाद एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया। तापसी का जवाब सुनकर कंगना भी बहन के बचाव में आईं और कहा किसी का मजाक बनाने में कोई बुराई नहीं। इसके बाद दोनों के एक के बाद एक बयान आए। नेपोटिज्म मुद्दे पर चलती बहस के दौरान कंगना ने  अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बुलाया था। इसके बाद कंगना पर पलटवार करते हुए सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, ऋचा चढ्डा, समीर सोनी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर जवाब दिया था।कंगना रनौत ने भी तापसी पन्नू पर एक बार फिर तीखा हमला किया है।

कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने ट्वीट कर लिखा कि मिशन मंगल और बदला, दोनों ही मेल डोमिनेटेड फिल्में थी। तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है, कनिका ढिल्लन। पूरा लेफ्ट इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को कवर अप करने की कोशिश कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने खुद बुलिंग और नेपोटिज्म को लेकर शिकायत की थी। आप सबको शर्म आनी चाहिए। किसी ने भी उसे नहीं बचाया लेकिन अब उसके हत्यारों को बचाने की कोशिश हो रही है।

खान स्टार्स को लेकर भी दें चुकी बयान

कंगना ने खान स्‍टार्स के खिलाफ भी एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने के कई प्रस्‍ताव आ रहे हैं लेकिन मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनसे ज्‍यादा तो नहीं लेकिन उनके बराबर का काम चाहिए।

ऋतिक रोशन पर भी लगाए थे संगीन आरोप

कंगना और रितिक रोशन के बीच हुआ विवाद किसी से भी छिपा नहीं है, कंगना ने उस समय बयान दिया कि कुछ लोगों ने मुझे अपने घर बुलाया और मुझसे कहा कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। तब कंगना ने कहा था कि उनपर किसी की धमकी व ब्लैकमिनिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता। इस पर उनका सीधा निशाना ऋतिक रोशन की ओर था।  

मीडिया कर्मी से भिड़ चुकी हैं कंगना...

कंगना फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक गाने की लॉन्चिंग के दौरान पत्रकार जस्टिन राव पर बरस पड़ी थीं। इस दौरान कंगना करीब 6:30 मिनट तक पत्रकार से झगड़ती रही थी जिसके बाद उनके इस व्यवहार की लोगों ने जमकर अलोचना की। इतना ही नहीं, उन्हें ऐसे रवैए के चलते पत्रकार से माफी मांगने की बात हुई लेकिन उन्होंने इस सब के बावजूद भी इससे इंकार कर दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static