यामी को 'किस' कर बुरी तरह फंस गए थे आयुष्मान, बीवी ताहिरा ने कर दिया था बड़ा एलान

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 03:10 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर आय़ुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर हर तरफ छाए हुए है। खास बात हैं कि पिछले कुछ समय से आय़ुष्मान मेकर्स के फेवरेट बने हुए हैं क्योंकि विक्की डोनर से लेकर बरैली की बर्फी तक, अबतक उन्होंने जितनी फिल्मों में भी काम किया वो सारी हिट रही है। दरअसल, उनका फिल्म सिलेक्शन काफी अच्छा हैं। आय़ुष्मान जितनी भी फिल्में चुन रहे है, उनका कंटेट और कहानी बेहद ही दमदार होती है। अब उनकी डीम गर्ल अपना धमाल दिखा रही हैं। 

दोस्तों खास बात तो यह है कि आयुष्मान की यह फिल्म उनके जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले रिलीज हुई हैं। जी हां, आज आयुष्मान अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं।  नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुके आयुष्मान फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया जोकि काफी हिट भी हुई। मगर इसी फिल्म में आयुष्मान के किसिंग सीन्स के चलते उनके और उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप के बीच अनबन भी पैदा हुई, जिसके बारे में आयुष्मान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था, चलिए जानते हैं वो किस्सा? 

दरअसल इस किस्से को आयुष्मान ने इंटरव्यू के दौरान सुनाया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म विक्की डोनर में यामी के साथ किसिंग सीन के चलते उनके और उनकी वाइफ ताहिरा के बीच थोड़ी दूरियां भी आ गई थी क्योंकि मेरे इस सीन वो काफी अपसेट हो गई थी। इसे देखने के बाद ताहिरा कश्यप काफी नाराज हुई थी। उन्होंने आयुष्मान को अल्टीमेटम दे दिया था कि वो अब अपनी किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगे।हालांकि, आय़ुष्मान ने बताया कि ताहिरा भी एक कलाकार हैं लेकिन अब वो और मैं भी ज्यादा मैच्योर हो गए हैं। अब वो काफी समझदार हो गईं है। हमारी शादी हुई थी तब हम उतने समझदार नहीं थे। खैर, बाद में उनके बीच भी सब ठीक हो गया था।

 

बता दें कि इन दोनों ने 2010 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे वरुष्का और विराजवीर भी हैं। पिछले साल जब पता चला कि ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर है तो आयुष्मान बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी पत्नी के साथ साए की तरह रहे। खास बात है कि अपनी पत्नी ताहिरा को फिल्म के हर सेट पर अपने साथ लेकर जाते हैं, खासकर इवेंट में भी वो अपनी पत्नी के साथ ही नजर आते हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput