क्या फिर से प्रेग्नेंट है Aishwarya? इन तस्वीरों से उठ रहे सवाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 01:07 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल में ही मान्यता को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान मान्यता ब्लैक कलर के टॉप और ब्लू कलर की रिप्ड जींस में नजर आईं। इसी के साथ उन्होंने half hair bun बनाया हुआ था और शेड्स लगाए हुए थे।

 

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई मान्यता

सोशल मीडिया पर मान्यता को अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, उनकी जींस इतनी ओवर स्टाइलिश थी कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'पागलों की कमी नहीं है इस देश में, किसी के पास बॉडी ढकने के कपड़े नहीं, जिसके पास है वह ढकता नहीं। वही एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- 'कोई इस गरीब की सहायता कर दो।' यही नहीं लोगों ने कई तरह के भद्दे कमेंट्स भी किए।

संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं मान्यता

बता दें कि मान्यता इस समय संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं। मान्यता संजय का सारा ऑफिशियली काम संभालती हैं। उन्होंने फिल्म 'गंगाजल' में आइटम नंबर किया था। साल 2008 में संजय ने मान्यता से शादी कर ली। उस समय मान्यता की उम्र सिर्फ 29 साल की थीं, जबकि संजय 50 के थे।

अंबानी पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या

वही, ऐश्वर्या राय बच्चन भी इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हाल में ही ऐश्वर्या को मुकेश अंबानी की हाउस पार्टी में स्पॉट किया गया। पार्टी में वह पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। पार्टी के दौरान ऐश्वर्या ने रेड कलर का अनारकली सूट पहना था। सूट के साथ ऐश्वर्या ने बाल खुले छोड़े थे और रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी। फुटवियर में उन्होंने गोल्डन हील्स पहनी।

क्या फिर से प्रेगनेंट है एश्वर्या?

ऐश्वर्या की तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो प्रेग्नेंट हों। यूजर्स ऐश्वर्या की तस्वीरों पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि 'क्या वह प्रेग्नेंट हैं?' यूजर्स ने कहा कि वो दुपट्टे से अपनी प्रेग्नेंसी छिपाने की कोशिश कर रही हैं हालांकि इस खबर पर ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है।बता दें कि साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी की थी। 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया। शादी के इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ है। कुछ समय पहले यह खबरें सुनने को मिली थी कि दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा लेकिन सभी झूठी साबित हुईं। अब ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबर सच है या झूठ यह तो वक्त ही बताएगा।

Content Writer

Priya dhir