गर्ल्स होस्टल में क्या करती हैं लड़कियां, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 10:16 AM (IST)

कॉलेज लाइफ और स्कूल लाइफ की कुछ यादें एेसी होती हैं जो लोग जिंदगीभर नहीं भूल पाते। वहीं, कुछ लोग घर से बाहर होस्टल में रहकर पढ़ाई करते हैं। गर्ल्स होस्टल की बात करें तो अक्सर लोग सोचते हैं कि लड़कियां पढ़ाई को लेकर बहुत सीरियस होती है और वे हमेशा किताबों में ही बिजी रहती है लेकिन एेसा नहीं है। पढ़ाई के साथ लड़कियां होस्टल लाइफ को एन्जॉय करती है। घर से दूर बिना किसी टेंशन के वह अपनी फ्रैंड्स के साथ खूब मस्ती करती हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियां होस्टल में क्या-क्या करती हैं। 

गर्ल्स होस्टल में लड़कियां करती हैं ये काम 

- लड़कियां पढ़ाई से ज्यादा अपनी स्किन पर ध्यान देती हैं। कॉलेज का प्रोजेक्ट चाहें मिस हो जाए लेकिन वह अपनी ब्यूटी रूटीन को फॉलो करना नहीं भूलती। पार्लर जाने के बजाए वे खुद से ही मैनीक्योर, पैडीक्योर और फेशियल करती हैं। 

- रात को नशे में टली होकर वह अपने एक्स की बातें अपनी सहेलियों से शेयर करती हैं और कई बार पागलों की तरह नाचती भी है। 

- लड़कियों को मेकअप करना बहुत पसंद होता है। वह होस्टल में मेकअप करके तस्वीरें लेती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। 

- एक कमरे में इक्ट्ठे होकर लड़कियां रातभर गप्पे मारती हैं। अपनी लाइफ के सिक्रेट्स शेयर करती हैं। यहीं नहीं, वह लैपटॉप पर रातभर फिल्में भी देखती हैं। 

- हॉस्टल में लड़कियां बिंदास होकर शॉर्ट्स पहनती हैं। कुछ लड़कियां तो तौलिए में ही घूमती रहती हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि वह यहां पर आजाद हैं। 

 

Punjab Kesari