कैटरीना को बुरी तरह पीट रहे थे सलमान लेकिन बीच में आ गई करीना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 02:47 PM (IST)

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में जन्मी कैटरीना का पालन पोषण 18 देशों में हुआ है। कैटरीना की मां ब्रिटिश तो पिता कश्मीरी हैं। कैटरीना कैफ ने 14 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की और 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा। 

 

करियर के शुरूआत में किया काफी संघर्ष

करियर के शुरुआत में कैटरीना को काफी संघर्ष करना पड़ा जिसकी एक वजह उनकी खराब हिंदी थी। कैटरीना ने फिल्म बूम से बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म के लिए मुकेश भट्‌ट ने कैटरीना काे एक कॉफी शॉप में देखकर फाइनली कास्ट किया था। कैटरीना को अपनी पहली फिल्म 'बूम' में काफी ज्यादा एक्सपोज करना पड़ा था लेकिन फिर भी फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद वह सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में दिखी। लोगों ने सलमान और कैटरीना की जोड़ी को काफी पसंद किया। 

जब सलमान और कैटरीना के बीच हुई लड़ाई

इसके बाद कैटरीना ने 'एक था टाइगर' फिल्म में भी सलमान के साथ काम किया। इस फिल्म की पार्टी के दौरान एक ऐसी घटना हुई थी, जिसे शायद ही सलमान-कैटरीना भूल पाए हो। खबरों की मानें तो इस पार्टी के दौरान कैटरीना और सलमान में इतनी बहस हुई कि सलमान ने कैटरीना पर हाथ तक उठा दिया था। जी हां, खबरों के मुताबिक कैटरीना काफी छोटी ड्रेस पहन कर पार्टी में पहुंची। कैटरीना को इस तरह देखकर सलमान भड़क उठे। इस बात पर दोनों की काफी बहस हुई और दोनों ने एक-दूसरे को खूब गालियां भी दी। कहा जाता है कि बात यहां तक बढ़ गई कि सलमान खान ने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया। सलमान का यह रूप देखकर कैटरीना काफी हैरान थी। 

सलमान के गुस्से से करीना ने था बचाया 

सलमान के गुस्से से कैटरीना को करीना ने बचाया था। दरअसल, उस वक्त कैटरीना की दोस्ती रणबीर कपूर के साथ भी हो गई थी रणबीर के बाहर होने पर कैटरीना ने करीना को फोन किया और सारी बात बताई। करीना उसी वक्त पार्टी में पहुंची और कैटरीना को अपने घर ले आई। वही इन्हीं खबरों को सलमान गलत कहते हैं। कहा जाता है कि इस घटना के बाद सलमान और कैटरीना के रिश्ते में दूरियां आ गई थी। 

अंधेेरे से डरती हैं कैटरीना 

इसके अलावा कैटरीना की अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनको अंधेरे से डर लगता है और खाने में इंग्लिश फूड बेहद पसंद है। कैटरीना कैफ के बारे में एक रोचक बात यह है कि वो अपनी हर फिल्म की रिलीजिंग के पहले सिद्धिविनायक मंदिर, माउंट मेरी चर्च और अजमेर शरीफ की दरगाह पर जरूर जाती हैं।

कैटरीना जब घर पर रहती हैं तो उन्हें अपने पुराने कपड़े पहनना पसंद है। कैटरीना को खाना बनाना बिल्कुल भी नहीं आता है। कई बार तो उन्हें बहुत ही बुरे तरीके से अपने शेफ या मेड पर निर्भर रहना पड़ता है। बता दें कि कैटरीना मैक्सिको घूमने गई हुई है और लगता है कि वह वही अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करेंगी।

Content Writer

Priya dhir