बहन सुनैना के आरोपों पर 'ऋतिक' ने पहली बार दिया जवाब, कहा- मेरी पूरी जिंदगी में...

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 06:00 PM (IST)

एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने पिछले दिनों अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि उनके पेरेंट्स उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते और यह भी कहा कि वह एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं लेकिन उनके घरवाले इसके खिलाफ हैं। 


बहन सुनैना के विवादित बयान पर पहली बार बोले ऋतिक 

अब इन सब बातों पर पहली बार ऋतिक का बयान सामने आया है। दरअसल, ऋतिक की फिल्म सुपर 30 हाल में ही रिलीज हुई है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बहन सुनैना के बारे में बात करते हुए कहा, 'ये हमारे परिवार का बहुत ही निजी और सेंसिटिव मामला है। दीदी ऐसी हालत में है मुझे नहीं लगता कि मुझे उनके बारे में कुछ भी बयान देना चाहिए। यह दुर्भाग्य की बात है कि इस वक्त मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है।' 

इस वक्त मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा हैः ऋतिक 

आगे ऋतिक ने कहा, 'जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस पर चर्चा की गई या इस बात को महत्व दिया गया। शायद कोई भी परिवार ऐसी परिस्थिति में बेबस होगा, जैसे हम लोग हैं।'

धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहींः ऋतिक 

बता दें कि सुनैना ने अपने परिवारवालों पर ये भी इल्जाम लगाया है कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके ब्वॉयफ्रेंड को मुस्लिम होने की वजह से आतंकवादी बुलाया था। सुनैना ने यह भी कहा कि उन्होंने कंगना से मदद मांगी है क्योंकि वो महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती हैं और उनका नेतृत्व करती हैं. मैं औरतों की शक्ति को सपोर्ट करती हूं और मैं आज कंगना को सपोर्ट करती हूं. कंगना एक महिला हैं और उन्हें मदद मांगने का हक है और मुझे भी है. उन्हें न्याय चाहिए और मुझे भी. मुझे नहीं पता कि उनके और मेरे भाई (ऋतिक रोशन) के बीच क्या हुआ, पर मैं ये जानती हूं कि बिना आग के धुआं नहीं उठ सकता।

एक्ट्रेस कंगना से न्याय के लिए मांगी थी मदद

यही नहीं, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट पर बताया था कि सुनैना ने कंगना रनौत से इस मामले में मदद मांगी है। खैर, ऋतिक के इस बयान के बाद उनकी बहन क्या कहती है यह तो समय ही बताएगा।

 

 

Content Writer

Priya dhir