सी-प्लेन से बारात लेकर आएंगे रणवीर, शादी में खुल कर रहे हैं खर्चा!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 11:20 AM (IST)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां जोरो पर है जो इटली के लेक कोमो में चल रही है। वहीं, यह कपल अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा। जी हां, लेक कोमो में शादी के लिए दीपिका-रणवीर काफी पैसा खर्च कर रहे है। करें भी क्यों न शादी जैसा खास पल कौन-सा बार-बार आता है। चलिए जानते है कि दीपवीर अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए क्या-क्या कर रहे है। 


लेक कोमो के विला देल बालबीएनलो में होगी शादी 
शादी की सभी रस्में इटली के लेक कोमो के विला देल बालबीएनलो (Villa del Balbianello) में निभाई जाएंगी। कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज के मुताबिक होने वाली ये शादी दो दिनों तक चलेगी। 

8 से 10 हजार यूरो है एक दिन का किराया
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस विला में दीपवीर की शादी होने जा रही है, उसका एक दिन का रेंट लगभग 8 से 10 हजार यूरो यानी 8,20,000 रुपए है, जिससे आप दो दिनों के किराए का अंदाजा खुद ही लगा सकते है। इस विला में कुल 80 मेहमानों की जगह है।   

एक कुर्सी का खर्चा लगभग 819 रुपए
खबरें तो यह भी है की लेक कोमो के विला देल बालबीएनलो में एक कुर्सी का खर्चा लगभग 10 यूरो यानी 819 रुपए है। 

हाउसकीपर सर्विस के लिए देने होंगे 25 हजार रुपए 
अगर फंक्शन तीन घंटे से ज्यादा चलता है तो इसके लिए हाउसकीपर सर्विस लेनी होगी। इस सर्विस की कीमत लगभग 300 यूरो यानी 25 हजार रुपए है। 

सीप्लेन से बारात लेकर आएंगे रणवीर सिंह 
रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह सीप्लेन से बारात लेकर आएंगे जिसमें लगभग 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। इन लोगों में रणवीर की फैमिली भी शामिल होगी।  बाकी बाराती लग्जरी यॉट में आएंगे, जिसके लिए दो यॉट की भी बुकिंग की गई है।  


 

Content Writer

Sunita Rajput