कैब में सोनम कपूर के साथ हुआ डरावना हादसा, कहा-'' मैं अंदर तक हिल गई''

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 03:55 PM (IST)

हम कभी ट्रेवल पर जाते है तो हमारे साथ कई बार ऐसे वाक्य हो जाते हैं जो हमें पूरी तरह अंदर तक हिला कर रख देते है। मगर उन भयानक हादसों को अपने तब सिमित ना रखें, बल्कि दूसरों को भी इसके प्रति सकर्त रहने की कोशिश करें, ताकि उनका ट्रेवल अच्छा व सुखद हो, जैसा कि हाल ही में सोनम कपूर अहूजा ने किया। 

आपने कई बार कैब से जुड़ी शिकायतें और हादसे भी लोगों से सुने होंगे, मगर अब एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कैब में खुद के साथ हुए भयावह अनुभव को ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने सभी को सतर्क रहने की सलाह भी दी। उन्होंने बताया कि लंदन में ट्रैवल करने के लिए उन्होंने टैक्सी का सहारा लिया था, लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया जिससे वो बेहद घबरा गईं। 

सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हैलो गायज, मैंने लंदन की उबर टैक्सी में अपनी जिंदगी का सबसे डरावना सफर किया।आप लोग भी सतर्क रहें। सबसे बेहतरीन और सुरक्षित है पब्लिक ट्रांसपोर्ट और कैब, मैं बहुत ज्यादा घबरा गई हूं।'

सोनम ने अपने फैन्स को सलाह दी कि वो उबर की जगह पबल्कि ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। सोनम के इस ट्वीट के बाद फैंस, दोस्त-परिवार वाले उनसे कमेंट कर मामले के बारे में पूरी जानकारी मांगने लगे कि आखिर क्या हुआ है? यूजर ने लिखा, लंदन में कैब का इस्तेमाल करने वाले इंसान के तौर पर ये मेरे लिए जानना मददगार साबित होगा।' तो सोनम ने बताया कि  'ड्राइवर मानसिक तौर पर इतना अधिक अस्थिर था कि वो बार-बार चिल्ला रहा था। इस वजह से मैं अंदर तक हिल गई।'

हालांकि, अभिनेत्री के ट्वीट के बाद उबर ने उनसे माफी भी मांगी। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट के जरिए सोनम से कहा कि उन्हें मैसेज के जरिए ड्राइवर से जुड़ी अन्य जानकारी दी जाए, ताकि वो उसके खिलाफ कोई एक्शन ले सकें।

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले सोनम ने ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप भी लगाया था। दरअसल, सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि एक महीने में ही उनका दूसरी बार सामान चोरी किया गया है। वो इस कंपनी से इतनी नाराज है कि उन्होंने यह तक कह दिया है कि वो कभी इस ब्रांड के अंडर सफर नहीं करेंगी। 

आपको बता दें कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा का ज्यादातर बिजनेस लंदन बेस्ड है और वो वहीं समय बिताते हैं जिस वजह से सोनम को भी ज्यादातर यहीं समय बिताना पड़ता है। मगर सोनम अक्सर अपने फैंस से अपने अऩुभव शेयर कर उन्हें सतर्क करती रहती है। अगर आप भी ट्रेवल के दौरान कैब का इस्तेमाल कर रहे हैं तो सोनम की दी यह सलाह आपके काम आ सकती हैं।

Content Writer

Sunita Rajput