कैब में सोनम कपूर के साथ हुआ डरावना हादसा, कहा-'' मैं अंदर तक हिल गई''

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 03:55 PM (IST)

हम कभी ट्रेवल पर जाते है तो हमारे साथ कई बार ऐसे वाक्य हो जाते हैं जो हमें पूरी तरह अंदर तक हिला कर रख देते है। मगर उन भयानक हादसों को अपने तब सिमित ना रखें, बल्कि दूसरों को भी इसके प्रति सकर्त रहने की कोशिश करें, ताकि उनका ट्रेवल अच्छा व सुखद हो, जैसा कि हाल ही में सोनम कपूर अहूजा ने किया। 

PunjabKesari

आपने कई बार कैब से जुड़ी शिकायतें और हादसे भी लोगों से सुने होंगे, मगर अब एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कैब में खुद के साथ हुए भयावह अनुभव को ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने सभी को सतर्क रहने की सलाह भी दी। उन्होंने बताया कि लंदन में ट्रैवल करने के लिए उन्होंने टैक्सी का सहारा लिया था, लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया जिससे वो बेहद घबरा गईं। 

PunjabKesari

सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हैलो गायज, मैंने लंदन की उबर टैक्सी में अपनी जिंदगी का सबसे डरावना सफर किया।आप लोग भी सतर्क रहें। सबसे बेहतरीन और सुरक्षित है पब्लिक ट्रांसपोर्ट और कैब, मैं बहुत ज्यादा घबरा गई हूं।'

PunjabKesari

सोनम ने अपने फैन्स को सलाह दी कि वो उबर की जगह पबल्कि ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। सोनम के इस ट्वीट के बाद फैंस, दोस्त-परिवार वाले उनसे कमेंट कर मामले के बारे में पूरी जानकारी मांगने लगे कि आखिर क्या हुआ है? यूजर ने लिखा, लंदन में कैब का इस्तेमाल करने वाले इंसान के तौर पर ये मेरे लिए जानना मददगार साबित होगा।' तो सोनम ने बताया कि  'ड्राइवर मानसिक तौर पर इतना अधिक अस्थिर था कि वो बार-बार चिल्ला रहा था। इस वजह से मैं अंदर तक हिल गई।'

PunjabKesari

PunjabKesari

हालांकि, अभिनेत्री के ट्वीट के बाद उबर ने उनसे माफी भी मांगी। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट के जरिए सोनम से कहा कि उन्हें मैसेज के जरिए ड्राइवर से जुड़ी अन्य जानकारी दी जाए, ताकि वो उसके खिलाफ कोई एक्शन ले सकें।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले सोनम ने ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप भी लगाया था। दरअसल, सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि एक महीने में ही उनका दूसरी बार सामान चोरी किया गया है। वो इस कंपनी से इतनी नाराज है कि उन्होंने यह तक कह दिया है कि वो कभी इस ब्रांड के अंडर सफर नहीं करेंगी। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा का ज्यादातर बिजनेस लंदन बेस्ड है और वो वहीं समय बिताते हैं जिस वजह से सोनम को भी ज्यादातर यहीं समय बिताना पड़ता है। मगर सोनम अक्सर अपने फैंस से अपने अऩुभव शेयर कर उन्हें सतर्क करती रहती है। अगर आप भी ट्रेवल के दौरान कैब का इस्तेमाल कर रहे हैं तो सोनम की दी यह सलाह आपके काम आ सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static