ये है बॉलीवुड की Hit हीरोइनों की Flop बेटियां

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 03:33 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): ऐसे कई स्टार्स है, जो बॉलीवुड में कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं कर पाएं लेकिन अफसोस की बात तो यह है कि आगे चलकर उनके बच्चे भी ऑन स्क्रीन पर फ्लॉप  रहे है क्योंकि लोगों ने इनके किरदार को कुछ खास अहमियत नहीं दी है। आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड की मां-बेटियों की जोड़ी कीं। बॉलीवुड की इन मां ने अपने जमाने में काफी नाम कमाया और काफी हीट भी रहीं लेकिन इनकी बेटियां बॉलीवुड में कुछ ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाईं। 


1. डिंपल कपाड़िया- ट्विंकल खन्ना

डिंपल कपाड़िया ने अपने करियर की शुरूआत कमर्शियल और ऑफबीट दोनों ही तरह की फिल्मों से की है। उन्हें अपने बेहतर किरदार से खास पहचान बनाई है लेकिन उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। 

2. हेमा मालिनी- ईशा देओल

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने जमाने की सुपरस्टार एक्ट्रेस है। वहीं उनकी बेटी  ईशा देओल का फिल्मी करियर काफी फ्लॉप रहा। इसके बाद ईशा ने फिल्मों दूरी ही बनाएं रखी। 

3.  तनुजा- तनीषा मुखर्जी

तनुजा ने जहां कई हिट फिल्में देकर लोग को अपना फैन बनाया, वहीं उनकी बेटी तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड में कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं कर पाईं। हालांकि, तनीषा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन सभी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल रही। 

4. शर्मिला टैगोर- सोहा अली खान

शर्मिला टैगोर ने जहां एक से बढ़कर एक सपरहीट फिल्में दी, वहीं उनकी बेटी सोहा अली खान कोई हीट फिल्म न बना पाईं। 

5.  सुचित्रा सेन- मुनमुन सेन

पुराने समय की सुचित्रा सेन ने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड भी अपना पैर जमाएं रखा, लेकिन अफसोस कि उनकी बेटी मुनमुन सेन फिल्मों में खास पद हासिल नहीं कर पाई।  

Punjab Kesari