Bigg Boss 13: घर में होगी शहनाज की दुश्मन की एंट्री, इस बात पर हुई थी दोनों की लड़ाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 11:03 AM (IST)

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। अब तक शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हो चुके है। कहा जा रहा है कि अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

 

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी हिमांशी खुराना

खबरों की मानें तो शो में पंजाबी कैटरीना कैफ शहनाज गिल की सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री होने वाली है। हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल और सिंगर है।

शहनाज के साथ है पुराना विवाद

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर घर में हिमांशी की एंट्री क्यों करवाई जा रही है। तो बता दें कि इसके पीछे का कारण है शहनाज गिल और हिमांशी खुराना का एक पुराना विवाद। दरअसल, एक बार शहनाज ने हिमांशी खुराना के गाने 'आई लाइक इट' को अब तक का सबसे बुरा गाना बताया था, जिसके बाद दोनों के बीच बहस छिड़ गई थी। वहीं हिमांशी ने भी शहनाज को करारा जवाब दिया था।

अब जब शो में दोनों आमने सामने आएगे तो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिलेगा। चलिए अब आपको बताते हैं आखिर कौन है हिमांशी खुराना..

पंजाबी एक्ट्रेस हिमाशी खुराना

हिमांशी ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। पंजाब में जन्मी हिमांशी अब तक कुंवारी है। उन्होंने 17 साल की उम्र में Miss ludhiana contestant जीता और करियर बनाने के लिए दिल्ली चली गई। दिल्ली जाकर वह mac की ब्रांड Ambassaor बनीं। बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग की शौकीन हिमांशी ने 2010 में पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने कुलदीप माणक साहिब के गाने में मॉडलिंग की थी लेकिन Hardy Sandu के गाने soch से वह पॉलीवुड इंडस्ट्री में छा गई। इसके बाद वह कई गानों में दिखाई दी जोकि सुपरहिट रहे।

फिल्म 'साढा हक' से मिली पहचान

हिमांशी फिल्मों में भी अपना सिक्का अजमा चुकी हैं। फिल्म Sadda Haq से उन्हें फेम मिला। फिल्म इंडस्ट्री में हिमांशी की यह डेब्यू फिल्म थी। सिर्फ पंजाबी मूवी ही नहीं हिमांशी ने बॉलीवुड व साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया।

डांस की शौकीन

हिमांशी को डांस का बहुत शौक हैं। हिमांशी एक गाने में काम करने के करीब डेढ़ लाख रूपए लेती है। हिमांशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्टिंग के साथ-साथ हिमांशी खुराना अपने ग्लैमर्स अंदाज से भी पहचानी जाती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल टॉप हीरोइनों को भी मात देता है।

वहीं बात बिग बॉस 13 में शहनाज गिल की करें तो वो लगातार सुर्खियां बटौर रही है।  एक तरफ जहां सलमान खान उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पारस से उनका प्यार और नोकझोंक भी दर्शकों को भा रही है।

Content Writer

Priya dhir