BB13: पारस छाबड़ा से बेहद नाराज हैं गर्लफ्रेंड आकांक्षा, पर्सनल चैट कर दी लीक

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 01:54 PM (IST)

कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा कुछ समय के लिए बिग बॉस से बाहर आ गए हैं। बता दें कि पारस घर से तो बाहर हुए है लेकिन उन्हें किसी से मिलने की इजाजत नहीं है। मगर, फिलहाल अब वो एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। पारस और उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। इसका कारण शो में पारस द्वारा किए जा रहे नए-नए खुलासे हैं। मगर हाल ही में अपने दिए एक बयान के चलते पारस मुसीबत में फंस गए हैं।

 

पारस ने आकांक्षा लेकर कही ये बात

दरअसल, शो के दौरान पारस ने आकांक्षा के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दी थी, जिससे वो नाराज हो गई थी। शो के अन्य कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान पारस ने अपने हाथ पर बने टैटू को लेकर कहा कि उन्होंने यह टैटू जबरदस्ती बनवाया था। उन्होंने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने उन्हें अपनी कलाई पर नाम लिखवाने के लिए मजबूर किया था।

बता दें कि पारस ने अपने हाथ की कलाई पर आकांक्षा के नाम का टैटू बनवाया हुआ है और वहीं आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है।

आकांक्षा ने की पर्सनल चैट लीक

मगर पारस के इस बयान से आकांक्षा नाराज हो गई और उन्होंने अपनी और पारस की पर्सनल चैट लीक कर दी। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये हम दोनों के साथ क्या हो रहा है।' आकांक्षा ने कहा, 'मैंने कभी भी पारस को अपने नाम का टैटू बनवाने के लिए फोर्स नहीं किया। ऐसा बोलकर पारस ने मुझे डिसरिस्पेक्ट किया है। घर वापिस आने के बाद उसे मुझे सॉरी बोलना होगा। पानी सर से ऊपर जा चुका है।'

पारस से क्यों नाराज है उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा?

वहीं पारस के शेफाली जरीवाला को बूढ़ी बोलने पर आकांक्षा ने कहा- मुझे लगता है कि जिस तरह से घर में वो लेडिज के साथ व्यवहार कर रहा है, मुझे उसे सपोर्ट नहीं करना चाहिए था। यही नहीं, शहनाज गिल संग शो में चल रहे पारस के रोमांस पर उन्होंने कहा कि उसे माहिरा, शहनाज और देवोलीना के साथ रोमांस करने दो। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

पारस को देनी होगी सफाई: आकांक्षा

हालांकि जब उनसे पूछा गया है कि क्या वो पारस से अपना रिश्ता तोड़ लेंगी तो उन्होंने कहा, 'मैं पारस संग अपनी रिलेशनशिप खत्म नहीं कर रही लेकिन जब हम मिलेंगे तो उसे सफाई देनी होगी।'

इस खुलासे के बाद आकांक्षा के अलावा शो के कई कंटेस्टेंट भी चौंक गए जो अब तक पारस को सपोर्ट करते आए हैं। लेकिन अब देखना यह है कि आकंक्षा से इस कदम पर पारस का क्या रिएक्श होगा।

Content Writer

Anjali Rajput