फूल और चॉकलेट हुए पुराने, वैलेंटाइन पर पार्टनर को दें ये खास गिफ्ट

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 01:09 PM (IST)

आज दुनियाभर में लोग अपने लव पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो लोग वैलेंटाइन से पहले ही अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट खरीद लेते हैं लेकिन गिफ्ट को लेकर कई सारे ऑप्शन होने पर लड़कियां कंफ्यूज हो जाती हैं कि अपने पार्टनर को इस बार क्या वह खास दें। अगर आपने भी अभी तक पार्टनर के लिए गिफ्ट नहीं लिया है तो आप यहां से आइडिया ले सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि वैलेंटाइन पर आप अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट दे सकते हैं।

 

फोन लेंस किट (Phone lens kit)

अगर आपके पार्टनर को फोटोग्राफी से प्यार है तो आप उन्हें फोन लेंस किट गिफ्ट कर सकती हैं। वाइड एंगल, फिश आई, मैक्रो- ये आसानी से आपके फोन से जुड़ जाते हैं, जिससे कैमरा क्वालिटी तुरंत बढ़ जाती है। ऐसे में वैलेंटाइन पर पार्टनर को सरप्राइज करने के लिए इससे बेहतरीन गिफ्ट हो ही नहीं सकता।

एप्पल एयरपोड्स (Apple Airpods)

आजकल लड़कों में वायरलेस हेडफोन का चलन काफी बढ़ गया है। ऐसे में आप उन्हें अपना प्यार जताने के लिए एप्पल एयरपोड्स (Apple Airpods) भी गिफ्ट कर सकती हैं।

 

स्पीकर्स (Wearable Speakers)

आप अपने पार्टनर को वायरलेस स्पीकर्स भी गिफ्ट कर सकती हैं। यह गर्दन पर आसानी से फिट हो जाते हैं, जिससे लोग आराम से फ्री होकर घूम सकते हैं। ऐसे में आप पार्टनर को यह गिफ्ट करके भी उन्हें खुश कर सकती हैं।

Timeless Wrist-Piece

पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए आप एनालॉग घड़ी भी खरीद सकती हैं। इसके साथ कोई रोमांटिक शायरी या कोई मैसेज लिखकर उन्हें गिफ्ट करें। इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा।

 

टाइल प्रो (Tile Pro)

अगर आप पार्टनर को कुछ हटके गिफ्ट करना चाहती है तो टाइल प्रो का आइडिया भी बेस्ट ऑप्शन है। यह निफ्टी ट्रैकर कार की चाबियां, बटुए या रोजमर्रा की चीजों का आसानी से पचा लगा सकता है। ऐसे में अगर आपके पार्टनर को भूलने की आदत है तो उन्हें यही गिफ्ट करें।

 

गूगल होम (Google Home)

वैलेंटाइन पर पार्टनर को खुश करने के लिए आप उन्हें गूगल होम भी गिफ्ट कर सकते हैं। वह जब भी गूगल होम का इस्तेमाल करेंगे आपको ही याद करेंगे।

Content Writer

Anjali Rajput