गौरी ने खोले रिलेशनशिप के कई सीक्रेट्स, बताया कैसा है शाहरुख के साथ उनका रिश्ता

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 11:06 AM (IST)

एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक है। शाहरुख जहां एक एक्टर है वही उनकी पत्नी गौरी इंटीरियर डिजाइनर है। गौरी कई फेमस सेलेब्स के घर का इंटीरियर डिजाइन कर चुकी हैं। गौरी हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ही गौरी एक बुक लांच इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने और शाहरुख के रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए। 

 

गौरी ने अपने और शाहरुख के रिश्ते को लेकर खोले कई राज

गौरी ने कहा, 'शाहरुख खान अच्छे पिता और पति हैं। मैं ये कहना चाहूंगी कि उनकी पत्नी होना मेरे लिए काफी सकारात्मक बात जैसा है और मैं कोई भी नेगटिव बात फिलहाल नहीं करना चाहूंगी। मुझे लगता है मैं भी बाकि कामकाजी महिलाओं की तरह एक साधारण जिंदगी जी रही हूं। मुझे लगता है शाहरुख खान की वजह से यहां काफी पॉजिटिव बातें हैं और मैं सिर्फ पॉजिटिव बातों पर ही ध्यान देती हूं और अगर कुछ नेगिटव बातें होती भी हैं तो मैं उन्हें दूर रखना पसंद करती हूं।  

शाहरुख खान अच्छे पिता और पति हैंः गौरी

आगे गौरी कहती है कि मैं भी दूसरी औरतों की तरह ही एक कामकाजी महिला हूं. मैं अपनी मर्जी से स्पॉटलाइट में आती और जाती हूं, जो कि मेरे काम से जुड़ा है और मीडिया से जुड़ा है. मुझे लगता है मीडिया महत्वपूर्ण है तब जब आपको अपना काम दिखाना हो ताकि लोगों को उसके बारे में पता चले कि आप क्या कर रहे हो। तो मैं वो हिस्सा भी एन्जॉय करती हूं।'

इन दिनों फिल्मों से दूर हैं शाहरुख 

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे है। अपनी दो फिल्में जब हैरी मेट सेजल और जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने फिल्मों से दूरी बना ली। 

Content Writer

Priya dhir