रणबीर से लेकर अमिषा पटेल तक, इन Celebs को है शराब पीने की बुरी लत

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 11:48 AM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : शराब पीने से शरीर को नुकसान पहुंचता है लेकिन फिर भी कई लोग इसका खूब सेवन करते हैं। ऐसी बुरी लत सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स में भी देखी गई है। इनमें से कई स्टार्स की तो शराब की वजह से जान भी जा चुकी है। आइए जानिए ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में जिन्हें शराब पीने की बुरी आदत है।

रणबीर कपूर
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के बारे में कौन नहीं जानता लेकिन इनकी शराब पीने की बुरी लत के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा। रणबीर कपूर को बहुत कम उम्र से ही शराब पीने की बुरी आदत है। अक्सर कई पार्टियों में इन्हें नशे में धुत्त पाया जाता है।

अमिषा पटेल
गदर जैसी हिट फिल्में दे चुकी अमिषा पटेल काफी समय से कैमरे से दूर हैं। कहा जाता है कि ये स्टार शराब की काफी शौकिन हैं और उन्हें हर पार्टी में शराब पीते देखा जा सकता है।

दिव्या भारती
इस एक्ट्रैस ने 19 साल की उम्र में ही शराब पीना शुरू कर दिया था और जिस दिन इनकी मौत हुई तब भी दिव्या ने खूब शराब पी रखी थी। कहा जाता है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से इनकी मौत हो गई।

राखी गुलजार
अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी राखी गुलजार को भी शराब पीने का काफी शौंक था। अक्सर शूटिंग के बाद राखी शराब पीया करती थी। अपने पति गुलजार से तनाव होने के बाद राखी रात-दिन शराब पीने लगी।

मीना कुमारी
मीना कुमारी एक मशहूर और सफल अभिनेत्री थी लेकिन उन्हें शराब की बुरी लत लग गई और वह इससे उभरने के लिए कुछ नहीं कर पाई। शराब की वजह से उनका लीवर खराब हो गया और उनकी मृत्यु हो गई।

संजीव कुमार
संजीव कुमार अपने समय के काफी सफल अभिनेता थे और इनके खूब अफेयर भी रहे। कहा जाता है कि उन्होंने हेमा मालिनी को तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया और उनकी न की वजह से संजीव कुमार ने शराब पीनी शुरू कर दी।

Punjab Kesari