कपिल से लेकर भारती तक, ये कॉमेडियन मशहूर होने से पहले लगते थे ऐसे

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 11:22 AM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : टीवी शो की तरह कई रियलिटी शो को भी लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे ही आजकल कई कॉमेडी शो भी शुरू हो चुके हैं जिसमें काम करने वाले कॉमेडियन लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं। कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह सभी चुनिंदा कॉमेडियन हैं जो अब एक स्टार्स की तरह ही लगते हैं लेकिन मशहूर होने से पहले ये सब आम लोगों की तरह ही दिखते थे जिन्हें अाप शायद ही पहचान पाएं।


1. भारती सिंह
पंजाब के अमृतसर में रहने वाली भारती सिंह को बचपन से ही कॉमेडी का काफी शौंक था। इसी के चलते उन्होंने 2005 में रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया और आगे बढ़ती गई। रियलिटी शो के अलावा भारती ने कई पंजाबी और हिन्दी फिल्मों में भी काम किया। कॉमेडी शो में आने से पहले भारती की लुक कुछ इस तरह लगती थी।

2. सुगंधा मिश्रा
सुंगधा मिश्रा ने अपने करियर की शुरूआत संगीत शो सारेगामापा से की। इस शो में उन्होंने एक सिंगर के तौर पर हिस्सा लिया लेकिन यहां से वह आगे नहीं बढ़ पाई और फिर सुगंधा ने कॉमेडी में अपना नाम कमाया। 

3. कपिल शर्मा
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में कौन नहीं जानता लेकिन इन्होंने इस मंजिल तक पहुंचने में काफी मेहनत की। कपिल ने रियलिटी शो लॉफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया और विजेता रहे और आज कपिल पूरी दुनिया में खास नाम कमा चुके हैं।

4. सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी से पहले कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली। आज दुनिया में सुनील ग्रोवर गुत्थी के नाम से मशहूर है।

5. कृष्णा अभिषेक
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक को भी कॉमेडी शो से ही पहचान मिली। इन्होंने कई रियलिटी शो में काम किया और अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।
 

Punjab Kesari