इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स की बीवियां हैं नॉन फिल्मी, फिर भी दे रहीं बॉलीवुड हीरोइनों को मात

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 03:50 PM (IST)

बॉलीवुड के कई सितारे एेसे हैं जिन्होंने  फिल्मी हिरोइनों की बजाएं आम लड़कियों को अपना जीवन साथी चुना। यह स्टार खुद बहुत फेमस हैं पर उन्होंने नॉन फेमस लड़कियों के साथ अपना जीवन बिताने के बारे में सोचा। यहीं कारण है कि उनको ज्यादातर लोग नहीं जानते है। ग्लैमर की दुनिया से दूर रहने के बावजूद उनके फैशन स्टाइल का हर कोई कायल है। आज हम आपको एेसी ही 7 सुपरस्टार्स की वाइफ सुंदर तस्वीरे दिखाएंगे। 

 

1. जॉन- प्रिया 


जॉन से प्रिया की मुलाकात मुंबई में 2010 में हुई थी।इन मुलाकतों के बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ समय बाद ही जॉन से प्रिया रूंचाल के साथ एक बेहद निजी समारोह में शादी कर ली। शादी के बाद बहुत कम बार जॉन और प्रिया एक साथ पब्लिक पलेस में दिखाई दिए हैं। 

 

2. इमरान खान-अवंतिका


इमरान खान ने अवंतिका को अपने जीवन साथी के रूप में चुना। अवंतिका मलिक कैमरों से दूर रहती हैं पर इनके स्टाइल के चर्चे भी काफी हैं।

 

3. बॉबी देओल-तान्या देओल


बॉबी देओल ने बिजनेसमैन की बेटी तान्या से शादी की थी। इनकी लव स्टोर काफी दिलचस्प है। तान्या को पहली बार देखते बॉबी को उनसे प्यार हो गया था। इसके बाद धर्मेंद्र जी ने जल्द ही तान्या और बॉबी की शादी करवा दी। ये दोनों को भी एक साथ बहुत कम बार देखा गया है।

 

4. अनिल कपूर-सुनीता कपूर


अनिल कपूर और सुनीता कपूर की भी लव मैरिज हुई थी। सुनीता स्टाइल के मामले में अपनी बेटियों से कम नहीं है। मगर वह ज्यादातर कैमरों के सामने आने से बचती रहती हैं। 


5. सुनील शेट्टी-माना शेट्टी


सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी को अपना जीवन साथी चुना। शादी के बाद माना ने अपना सारा समय बच्चों और पति को दे दिया। वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में कम ही दिखती हो पर इनके ड्रेसिंग स्टाइल के चर्चे पूरे बॉलीवुड में है।
 


6. संजय कपूर-महीप संधू

संजय कपूर की पत्नी महीप संधू वास्तव में ऑस्ट्रेलिया की निवासी रही हैं। ये गजब की खूबसूरत दिखती हैं।

Punjab Kesari