सिर्फ इन 3 फेमस भारतीयों के पास ही है रॉल्स रॉयस का लेटेस्ट मॉडल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 12:13 PM (IST)

रोल्स रॉयस ने साल 2018 के आखिर में कलिनन लग्जरी एसयूवी को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 6.95 करोड़ रुपये है। यह भारत में बिकने वाली सबसे महंगी और लग्जरी कारों में से एक हैं, जिसके फीचर्स भी कमाल के हैं। यह एक ऐसी शानदार एसयूवी है, जिसे खरीदने से खुद बॉलीवुड एक्टर भी खुद को नहीं रोक पाएं। इतना ही नहीं, अनंत अंबानी के पास भी यह कार है। चलिए आज हम आपको ऐसे भारतीयों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने कलिनन को खरीदा है।

 

अनंत अंबानी

सबसे पहले बात करते हैं भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की, जिनकी लग्जरी कार्स क्लैक्शन में रोल्स रॉयस एसयूवी नाम भी शामिल है। इसमें एक अलग ही पेंट जॉब शामिल है, जिसमें हल्का ब्राउन शेड देखने को मिलता है। हालांकि, अभी यह नहीं पता कि अंबानी की इस कार का इंटीरियर कस्टमाइज्ड है या नहीं।

अजय देवगन

बॉलीवुड फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अजय देवगन को लग्जरी कार का काफी शौक है। इनके गैराज में लैंड रोवर रेंज रोवर, मिनी कूपर, BMW Z4 जैसी कई लग्जरी गाड़ियां मौजूद है, जिसमें रोल्स रॉयस एसयूवी का नाम भी जुड़ गया है। उनकी इस गाड़ी का रंग काफी डार्क है, लेकिन अभी तक अजय देवगन को इस गाड़ी में घूमते नहीं देखा गया।

रूबेन सिंह

यूके के रूबेन सिंह गाड़ियों के सबसे ज्यादा दीवाने हैं। कारों के प्रति उन्हें इतना लगाव है कि वह हर लेटेस्ट मॉडल खरीद लेते हैं। बता दें कि उनके पास करीब 20 रोल्स रॉयस मौजूद हैं, जिसमें अब इस लेटेस्ट माडल का नाम भी जुड़ गया है। बता दें कि उनकी सभी कारें रूबी, एमरलैंड्स और सैफायर के कलर से प्रेरित हैं।

Content Writer

Anjali Rajput