बेहद खूबसूरत है इरफान खान का घर, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 02:34 PM (IST)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर इरफान खान अपनी एक्टिंग, ड्रैसिंग स्टाइल और लाइफस्टाइल के लिए दुनियाभर में फेमस हैं। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाले इरफान खान आज कई लोगों की मोटिवेशन बन चुके है। मगर आज हम आपको उनके लाइफस्टाइल नहीं बल्कि उनके आलीशान घर के बारे में बताने जा रहे हैं। इरफान खान अपनी पत्नी और बेटे के साथ लोखंडवाला के पास मड आइलेंड के अपार्टमेंट में रहते है। इरफान का घर बेहद फेमस इंटीरियर डिजाइनर ने खुद सजाया है, जोकि बेहद खूबसूरत है। इरफान के घर से आइडिया लेकर आप भी अपने घर की सजावट को खास बना सकते हैं।

इरफान का घर फेमस इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने अपने मुताबिक डेकोरेट किया हैं। उनके घर के मेन डोर को शबनम गुप्ता ने ब्लेक, ब्लू और व्हाइट फूलों की कटआउट से डिजाइन किया है। 5th पर स्थित इरफान घर के सामने जैसे ही लिफ्ट रूकती है तो सामने खूबसूरत कलाकारी दिखाई देती है।

घर के अंदर का इंटीरियर भी सफेद रंग से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा हर व्यक्ति के लिए मौजूद अलग-अलग लक्जरी रूम को भी बेहद शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा गार्डन एरिया को भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।





घर में लीविंग रूम, स्टडी रूम और गेमिंग जोन जैसी सुविधाओं को ध्यान रखते हुए डिजाइन किया गया है। वॉल्स पर भी सुदंर कलाकारी की गई है। लीविंग रूम में लगे मिरर घर की सुदंरता को और भी बढ़ा रहें है।

घर की डेकोरेशन, इंटीरियर और सजावट बेहर खास तरीके से की गई है। घर के अंदर भी ब्लू, गोल्डन और व्हाइट कलर की कलर कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है।



Punjab Kesari