Disha Patani ने भाई के साथ यूं मनाया रक्षाबंधन, देख याद आ जाएगा बचपन

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 06:03 PM (IST)

भाई-बहन के प्यार का प्रतीक रक्षाबंधन का त्यौहार कल यानी 26 तारीख को पूरे भारत में बड़ी धूम-धाम से मनाया जाएगा। इस खास दिन को सैलिब्रेट करने के लिए बहनें कई दिनों पहले तैयारी करने लगती है। चाहे वह आम लड़कियां हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस हर कोई अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं। वैसे तो इस दिन भाई अपनी बहनों को गिफ्ट्स देते हैं लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने भाई के लिए कुछ खास प्लैन किया है। 

<

 

Making new memories and reliving old ones, with my little bro. #RakhiRewind Thank you @cadburydairymilkin for making this happen @cadburycelebrations_in

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Aug 22, 2018 at 10:49pm PDT

दरअसल, दिशा अपने भाई सूर्यांश के साथ एड में नजर आ रही हैं। उस एड को देखकर लगता है कि उनका राखी सेलिब्रेशन अभी से शुरू हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो अपनी पुरानी यादें ताजा करती नजर आ रही हैं। वह वीडियो में अपने भाई की बचपन की तस्वीर दिखाती हैं और कहती हैं कि सूरी के लिए दुश्मन,मम्मी, दीदी हूं। मगर कई सालों से काम में बिजी होने के कारण में उसको समय नहीं दे पाती लेकिन इस बार मैं उसे स्पैशल फिल करवाने के लिए पहले से तैयारी कर चुकी हूं।  

 

Content Writer

Nisha thakur