Famous Actor की ये बेटियां सालों से जी रही है गुमनाम जिंदगी

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 05:51 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): जैसा कि हम सब जानते है कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की दो शादियां हुई है। उन्हें अपनी पहली पहली बीवी से दो बेटे यानी सनी और बॉबी देओल मिलें। फिर उन्होने हेमा मालिनी से शादी कीं, जिन्होंने दो बच्चियों ईशा और अहाना को जन्म दिया लेकिन क्या आपको पता है धर्मेंद की पहली पत्नी से उन्हें दो बेटियां और मिली, जिनका नाम अजीता और विजेता हैं। इस बात को बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सनी और बोबी की दो रियल बहने भी है। 

बचपन के बाद किसी ने भी अजीता और विजेता को नहीं देखा न ही सोशल मीडिया में उनकी कोई फोटोज दिखाईं दीं। हाल ही में उन दोनों बहनों की सोशल साइट पर वायरल हुई। इस तस्वीर को रिसेंट फोटो बताया गया है। 

ईशा और अहाना की तरह सनी और बॉबी को दोनों रियल बहनें कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके साथ कभी भी दिखाई नहीं दीं। यहां तक की किसी इवेंट के दौरानभी इनको दका नहीं गया। खबरे आर रही है कि ये दोनों बहने इंडिया से दूर कैलिफोर्निया(यूएस)  रह रही है। धर्मेंद्र ने विजेता के नाम से अपना प्रोडक्‍शन हाउस लिमिटेड खोला। इतना ही नहीं इन दोनों बहनों में से अजीता की शादी किरण चौधरी से हुई थी और उनकी बहन विजेता का अभी शादी के बारे में कुछ पता नहीं चला है। 

Punjab Kesari