सब्यसाची ने नहीं तैयार किया दीपिका का ब्राइडल आउटफिट

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 04:04 PM (IST)

बॉलीवुड के हिट कपल ने कल शाम बेंगलुरु के द लीला पैलेस में रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें दीपिका के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी में दीपवीर की ग्रैंड एंट्री काफी शनादार रही। इस दौरान इस कपल का शादी अंदाज दिखा। रणवीर कपूर ब्लेक एंड गोल्डन शेरवानी में नवाबी नजर आए तो दीपिका गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में रॉयल ब्राइडल दिखीं।

शाही अंदाज में हुई दीपवीर की वेडिंग रिसेप्शन 

दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें डिजाइनर सब्यसाची ने भी शेयर की जिसपर उन्होंने कैप्शन में लिखा की दीपिका की यह साड़ी उनकी मां उज्जवला पादुकोण ने उन्हें गिफ्ट की है।

दीपिका की मां ने गिफ्ट की थी साड़ी

आपको बता दें कि दीपिका ने अपनी कोंकणी शादी में जो गोल्डन कांजीवरस साड़ी पहनी थी वो भी उन्हीं की मां की गिफ्टेड थी। जी हां, जिसे सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी बताया जा रहा है वो असल में दीपिका की मां ने ही उन्हें लाकर दी थी। इस बात की जानकारी खुद सब्यसाची ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर दी है।

सब्यसाची क्लैरिफिकेशन 

डिजाइनर सब्यसाची ने लिखा, 'कोंकणी रिवाज के मुताबिक दुल्हन की साड़ी उसकी मां ही गिफ्ट के तौर पर देती है। दीपिका की मां उज्जला ने ही हमें यह साड़ी लाकर दी थी। यह साड़ी उन्होंने अंगदी गैलेरिया बेंगलुरु से खरीदी थी और इसके लिए हम उन्हें भी पूरा क्रेडिट देना चाहते हैं।'

Content Writer

Sunita Rajput