दीपिका के घर शुरू हुईं शादी की रस्में, सब्यसाची ड्रेस व ओवरसाइज ईयररिंग में दिखीं स्टनिंग

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 07:36 PM (IST)

नवंबर महीने की 14-15 तारीख बेहद खास है क्योंकि इस दिन बॉलीवुड का फेमस कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका की शादी इसी दिन इटली के लेक कोमो में होगी। हालांकि, दीपिका-रणवीर ने खुद शादी के वेन्यू और डिटेल्स शेयर नहीं की है लेकिन खबरों की मानें तो शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। हाल ही में दीपिका के बंगलूरू स्‍थि‍त घर में 'नंदी पूजा' रखी गई जिसमें परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्‍त शामिल हुए। 

'नंदी पूजा' में दीपिका ने पहनी सब्यसाची की ड्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dear Deepika, A new and exciting journey has just begun for you and all of us at Sabyasachi wish you the very best. Always. Deepika Padukone @deepikapadukone in Sabyasachi for her pre-wedding functions. Styled by: @shaleenanathani Photo Courtesy: @shaleenanathani Makeup by: @sandhyashekar Hair by: @georgiougabriel #Sabaysachi #DeepikaPadukone #TheWorldOfSabyasachi

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on Nov 2, 2018 at 12:41am PDT


पूजा के वक्त दीपिका पादुकोण डिजाइनर सब्यसाची के ऑरेंज कलर के एथनीक सूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने गोल्ड और पर्ल ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स पहने जिसमें उनका गॉर्जियस लुक दिखा। दीपिका की कुछ तस्वीरें सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। 

दोस्तों के साथ मस्ती करती दीपिका


शादी की पहली रस्म यानी नंदी पूजा के वक्त दीपिका काफी खुश नजर आ रही है। वहीं तस्वीर में अपने दोस्तों के साथ मस्ती भी करती दिख रही है। 

क्या है 'नंदी पूजा'?
आपको बता दें क‍ि नंदी बैल को भगवान श‍िव की सवारी कहा जाता है और मान्‍यता है क‍ि नंदी को मन की बात बता देने से संदेश बहुत जल्‍द भोलेनाथ तक पहुंच जाता है। इस पूजा में दुग्ध और गंगा जल से नंदी को स्नान कराया जाता है।

शादी में हो सकते हैं चार फंक्शन्स! 
खबरों के मुताबिक, शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होंगे जिसमें रिसेप्शन सहित और भी कई फंक्शन शामिल हैं। शादी में दीपिका-रणवीर के परिवार के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी।

Content Writer

Sunita Rajput