मेहमानों से चैरिटी चाहते हैं DeepVeer, गिफ्ट लेने से किया इंकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 03:24 PM (IST)

बुधवार को इटली के लेक कोमो में दीपिका-रणवीर शादी करने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही है। शादी के लिए दोनों ने दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को न्यौता भेजा है। इटली के लिए कई गेस्ट पहले ही रवाना हो चुके है तो कई जाने की तैयारियों में है। वहीं, लगातार उनकी शादी से जुड़ी न कोई खबर सुनने में आ रही हैं। अब खबरें है कि रणवीर-दीपिका शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे। 


- गिफ्ट की जगह मेहमानों से रखी गई ये डिमांड
खबरों के मुताबिक, रणवीर-दीपिका शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लगेंगे। हालांकि, गिफ्ट की जगह पर मेहमान चाहे तो दीपिका पादुकोण के 'लिव लव लाफ' फाउंडेशन में पैसे डोनेट कर सकते हैं।

आपको बता दें कि दीपिका की ये फाउंडेशन 'मेंटल हेल्थ' के मुद्दे को समर्पित है। दरअसल, यह संस्था दिमागी स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत कर उनके हल निकालने का काम करती है। 

- शादी में शामिल होंगे 30 मेहमान 
बताया जा रहा है कि दीपवीर की शादी में 30 गेस्ट शामिल होंगे। मेहमानों के नाम को लेकर काफी कयास लगाएं जा रहे हैं। खबरें है कि शायद शादी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, फराह खान भी शामिल होंगे। 

- सैल फोन न लाने की सिफारिश
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह दीपवीर की शादी भी नो इंटरनेट जोन में होगी, ताकि कोई शादी की पर्सनल तस्वीरें शेयर न कर सके।  


 

Content Writer

Sunita Rajput