Isha Ambani Engagement: इंडियन वेडिंग थीम पर सजा विला, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 07:02 PM (IST)

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई का जश्न इटली मेें तीन दिन चलेगा। इंगेजमेंट के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में हॉलीवुड-बॉलीवुड हस्तियों के अलावा अन्य कई नामी लोग शामिल होने वाले हैं। जश्न का दूसरा दिन इटली के लेक कोमो में बने लग्जरी विला ओल्मो में मनाया जा रहा है।

सगाई सेलिब्रेशन के लिए शानदार इटालियन लुक विला ओल्मो को एक दम इंडियन वैडिंग थीम पर सजाया गया है।

बता दें कि दूसरे दिन की शुरुआत विला गैस्टेल में एक इटालियन फूड फेस्टिवल के साथ होगी। से‍लिब्रेशन के लिए इटालियन डिशेज में ग्रैंड डिनर पार्टी रखी गई है। विला Gastel में गेस्ट डिनर के साथ डांस का भी दिल खोलकर मजा लेंगे। रविवार को ड्यूमो डी कोमो और टीट्रो सोसाले कॉमो में मेहमानों के लिए लंच और डांस का आयोजन किया गया है। 

आपको बता दें कि अनिल कपूर पहले ही इस लग्जरी वेन्यू में जमकर तारीफ कर चुके है और अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट कर चुके है। इसके अलावा ग्रैंड सेलिब्रेशन की गेस्ट लिस्ट में सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शामिल हैं।

कुछ इस तरह हैं तीन दिन सगाई सेलिब्रेशन डिटेल 

- 21 सितंबर को अंबानी परिवार ने लेक कोमो में पहुंचे मे‍हमानों का स्वागत लंच से किया। इसके बाद शाम को 5:00 बजे विला बालिबोनो में डिनर के साथ एक गेस्ट सेलिब्रेशन हुआ। 

 

- 22 सितंबर यानी समारोह के दूसरे दिन की शुरुआत विला गैस्टेल में इटालियन फूड फेस्टिवल के साथ होगी। शाम को विला ओल्मो में मेहमान डिनर और डांस के लिए शामिल होंगे। 

 

- 23 सितंबर रविवार को ड्यूमो डी कोमो और टीट्रो सोसाले कॉमो में मेहमानों के लिए लंच पार्टी रखी जाएगी। 
 

Content Writer

Sunita Rajput