बहू ऐश्वर्या से हुई पूछताछ तो गुस्से में लाल-पीली हो गई जया बच्चन, भाजपा को दिया श्राप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 01:42 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन के गुस्से से तो सब वाकिफ हैं और एक बार फिर जया ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में भाजपा को श्राप देती दिखीं। इस बार जया बच्चन का गुस्सा सदन में देखने को मिला। वह इस तरह गुस्से में लाल हो गई कि बोलते-बोलते सदन में ही हाफने लगी। हांफते हुए ही उन्होंने भाजपा पर पर निशाना साधते हुए कहा, 'आप हमे बोलने तो देते नहीं है, इससे अच्छा है कि, आप हमारा गला ही घोंट दीजिए।'

PunjabKesari

लेकिन सदन में ऐसा क्या हो गया जो जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया तो चलिए इस बारे में आपको बताते हैं। दरअसल, राज्यसभा में नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ (संशोधन) विधेयक 2021 पर चर्चा हो रही थी और उसी चर्चा में जया बच्चन को बुलाया गया था। वहां सपा सांसद ने आते ही स्पीकर को कहा, आज मैं आपको धन्यवाद नहीं देना चाहती क्योंकि ये बात समझ नहीं आती कि,आप इस तरफ से चिल्लाकर वेल में जाते थे, उस वक्त को याद करूं या फिर आज आप जो कुर्सी पर बैठे हैं उस वक्त को याद करूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जया बच्चन ने अध्यक्षता कर रहे भुवनेश्वर कलिता से कहा, 'हम न्याय चाहते हैं। हम वहां (ट्रेजर बेंच) से न्याय की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन क्या हम आपसे इसकी उम्मीद कर सकते हैं? आप इस सदन के सदस्यों या बाहर बैठे 12 सदस्यों की रक्षा कैसे कर रहे हैं? आप उनकी रक्षा कैसे कर रहे हैं?'

वहीं  अध्यक्ष ने उन्हें टोकते हुए कहा कि वह नारकोटिक बिल पर नहीं बोल रही हैं और ऐसा लग रहा है  कि "आपको बिल में कोई दिलचस्पी नहीं है"। इस पर जया बच्चन ने कहा, "अब बोलने की मेरी बारी है। हमे क्लेरिकल गलती पर चर्चा के लिए 3 से 4 घंटे का समय दिया गया है।" वहीं जैसे ही आसपास के सदस्यों ने जोरदार विरोध किया, तो जया ने ट्रेजरी बेंचों पर निशाना साधते हुए कहा कि, "क्या चल रहा है?... आप लोगों के बुरे दिन आएंगे।"

जया की इसी बातों को सुनकर भाजपा सांसद राकेश सिन्हा नाराज हो गए और उन्होंने जया पर संसद की गरिमा को कम करने और स्पीकर महोदय को व्यक्तिगत तौर पर संबोधित करने का आरोप लगाया। राकेश सिन्हा ने कहा सदन में ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है। कोई भी चेयर का इस तरह से अपमान नहीं कर सकता है।

PunjabKesari

भाजपा सांसद के इन आरोपों को सुनकर जया का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और उन्होंने बीजेपी को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा, ,"आप हमे बोलने ही नहीं देते तो एक काम करिए आप ही अकेले सदन चला लीजिए। बोलते-बोलते जया हाफने लगी और फिर थोड़ा रुककर उन्होंने कहा, "आपके बुरे दिन जल्द ही आने वाले है। मैं आपको श्राप देती हूं।"

बता दें कि इस समय पूरी बच्चन फैमिली सुर्खियों में हैं। जया बच्चन की बहू, बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन कल पनामा पेपर लीक मामले में दिल्ली ED दफ्तर पहुंची थी जहां करीब 5 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई और शाम को वह मुंबई वापिस लौटी। हालांकि जया बच्चन की इस वायरल होती क्लिप पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक यूजर ने कहा कि ये कोई शूटिंग नहीं है मैडम 
दूसरे ने कहा,  किसी के बुरे दिन आए हैं वाह तो दुनिया देख ली आपने घर की बहू को संभाल पहले 
एक अन्य ने कहा,  जब कंगना मुश्किल में दी तब जया जी आप का ये चिल्लाना कहा गया था...वो भी एक स्त्री थी ना?? अब मुश्किल ऐश्वर्या के उपर आई आपको कहां कहां मिर्ची लगी? सुशांत के वक्त के डायलॉग हमें याद हैं...!! जिस थाली में खाो...वहीं...!!  कर्मा आपको ये वापिस जरूर देगा।

वहीं एक यूजर ने कहा, बुरे दिन BJP के नहीं बच्चन फैमिली के आए हैं, चोरी की है श्राप तो आम जनता देगी तुमको ...

PunjabKesari

हालांकि कुछ लोगों ने इस मामले में जया की तारीफ भी की हैं जबकि बहुत से लोग इसे बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जोड़कर देख रहे हैं कि बहु पर जब इ़डी दफ्तर में पूछताछ के चलते जया का यह गुस्सा फूटा है हालांकि ये कोई पहली बार नहीं जब जया गुस्से में लाल पीली हो गई हैं इससे पहले भी जया कई इवेंट्स व मौकों पर इस तरह अपना आपा खोए दिख चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static