राखी की दवाई से खत्म हुआ चीन में कोरोना वायरस!

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 11:31 AM (IST)

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर में हड़कंप मचा रखा है। अभी तक इस वायरस के लिए कोई दवा या वैक्सीन नहीं खोजी गई है। वैज्ञानिक इस वायरस को खत्म करने का हल ढूंढने में लगे हैं। वहीं बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सांवत यह दावा कर रही हैं कि उन्हें कोरोना वायरस का इलाज मिल चुका है।

PunjabKesari

दरअसल, राखी सांवत मने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो कोरोना वायरस के बारे में बोल रही हैं। उन्होंने पहले वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'वह चीन और बाकी देशों के लिए आफत बन चुके कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं।' वीडियो में राखी फ्लाइट में बैठी हुई है और यह दावा कर रही हैं कि नासा ने उन्हें स्पेशल दवाई दी है, जिसे लेकर वो चीन जाएंगी और वायरस को खत्म करके वापिस आएंगी। आखिर में वो बोल रही है कि मोदी जी मैं जा रही हूं चाइना और इस वायरस को खत्म करके ही वापिस आऊंगी। इस वीडियो के बाद उन्होंने एक ओर क्लिप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वह चीन पहुंच गई है और उन्होंने वायरस खत्म कर दिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Feb 2, 2020 at 3:13am PST

वहीं अब उनका दूसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो वायरस को खत्म करने का दावा कर रही हैं।इस वीडियो में राखी ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। साथ ही वो बोल रही हैं, कि प्रधानमंत्री ने उन्हें अपने पर्सनल चार्टर फ्लाइट से चाइना कोरोना वायरस को मारने भेजा था। उन्होंने कहा, फ्लाइट में मेरे आस-पास बैठे लोग नासा के थे, जिनके साथ मैंने चाइना के घर-घर, टॉयलेट और किचन में खास दवाइयां पहुंचाई और वायरस को खत्म कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Feb 4, 2020 at 10:36pm PST

इतना ही नहीं, राखी ने यह भी कहा कि मोदी जी ने अपना प्लेन वहां से वापिस बुला लिया था, जिसके बाद वो चीन की दीवार कूदकर भारत वापिस आई है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि वो कुछ लोगों को मारने के लिए चाइना से वायरस लेकर भी आईं है, जिसे वो तिहाड़ जेल में डालने वाली है। वीडियो के आखिर में उन्होंने कुछ फनी क्लिप जोड़ दिए हैं, जिन्हें वो वायरस से ग्रस्त लोग बता रही हैं।

PunjabKesari

राखी की इस वीडियो के बाद काफी लोग उनका खूब मजाक उड़ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'नासा कबसे दवाई बनाने लगे।' वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि एक वायरस दूसरे वायरस से मिलने जा रही है।

PunjabKesari

कुछ लोगों ने यह भी कहा कि राखी को इस तरह के संजीदा मामलों पर मजाक नहीं करना चाहिए। इस समय चीन कई तरह की मुश्किलों का सामना कर रहा है और राखी इस तरह मजाक कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static