सामने आई प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें, दोनों वेडिंग लुक में दिखे Stunning!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 06:12 PM (IST)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेशी स्टार निक जोनस से शादी रचा चुकी हैं। निकयंका ने 1 दिंसबर को क्रिश्चियन तो 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से शादी की। हालांकि कड़ी सिक्योरिटी की वजह से शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आ पाई थी लेकिन फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की वेडिंग लुक देखने के लिए उत्सुक बैठे हैं। मगर उनकी उत्सुकता भी खत्म हो गई है क्योंकि सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। हालांकि ये तस्वीरें निकयंका ने खुद शेयर नहीं की बल्कि एक मैगजीन पेज ने अपने ऑफिशियली अकाउंट पर डाली है। 

सामने आई निकयंका की वेडिंग तस्वीरें 

सोशल मीडिया पर निकयंका की शादी की तस्वीरें वारयल हुई। हिंदू रिवाज से हुई शादी में प्रियंका चोपड़ा रेड कलर के लहंगे में नजर आईं, प्रियंका का यह रेड कलर का लहंगा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priyanka and Nick make stunning @sabyasachiofficial bride and groom. PeeCee wears a hand embroidered and hand cut organza flowers, French knots in #silk floss heavy threadwork red #sabyasachi lehenga where as #nickjonas wears in hand quilted silk sherwani with a hand embroidered #Chikandupatta and #Chanderi tissue safa. #sabyasachijewelry #priyankachopra #nickjonas #bollywood #narikesari #sabyasachibride #sabyasachigroom

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 4, 2018 at 4:08am PST

 

वही निक जोनस आइवरी कलर की शेरवानी के साथ साफा पहने नजर आए। दोनों को रॉयल अंदाज काफी खूबसूरत था। 

क्रिश्चियन रिवाज से हुईं शादी में प्रियंका का रॉयल अंदाज 

क्रिश्चियन रिवाज से हुई शादी में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट लॉन्ग ट्रेल गाउन पहना। वही निक ब्लेक सूट में डॉपर लुक में दिखें। दोनों रॉयल कपल से कम नहीं  लग रहे थे।

रोमाटिंक अंदाज में डांस करते प्रियंका-निक 

एंट्री लेती ब्राइड प्रियंका चोपड़ा

मां के साथ वेडिंग एंट्री करती प्रियंका चोपड़ा का स्टनिंग लुक

प्रियंका के गाउन का ओवर लॉन्ग गलियारा कर रहा है आकर्षित

जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका की रॉयल एंट्री

मैगजीन के पेज पर छाए निकयंका

आपको बता दें कि प्रियंका-निक की दोनों रिवाज से हुई शादी की तस्वीरें PeopleTV Magazine के कवर पेज पर छाई हुई है। इसी मैगजीन ने उनकी तस्वीरों को शेयर किया है।

शादी के बाद एक-दूसरे को kiss करते निकयंका

ग्रुम निक के साथ प्रियंका का स्टनिंग लुक 

Content Writer

Sunita Rajput