कंगना के बाद जाह्नवी लेने जा रही हैं कांस में एंट्री!

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 10:57 AM (IST)

फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में चल रहे कांस फेस्टिवल जहां दुनियाभर की फैशन व फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं, वहीं एक और अभिनेत्री इस इवेंट में शिरकत करने जा रही हैं।


खबरों के मुताबिक,  सोनम कपूर के बाद अब उनकी छोटी बहन यानी जाह्नवी कपूर भी इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी। दरअसल, इस मशहूर फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों ने उन्हें श्रीदेवी को मिलने वाले सम्मान को ग्रहण करने का न्यौता भेजा है, जिसे लेने के लिए जाह्नवी कपूर के साथ बहन खुशी कपूर और उनके पापा बोनी कपूर भी कांस फेस्टिवल में शिरकत करेंगे। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कांस फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को टाइटन रीगनॉल्ड एफ. लूइस फिल्म हॉनर्स दिया जाएगा।दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को यह सम्मान फिल्मों में उनके योगदान के लिए दिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि  श्रीदेवी के लिए इस सम्मान समारोह का आयोजन 16 मई को किया जाएगा। इस पर बोनी कपूर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 'मुझे खुशी है कि दुनिया भर में श्रीदेवी के काम को मान्यता दी जा रही है। उनकी कमी हमें खलती है, मगर इस बात की तसल्ली है कि वह अपने काम के जरिए हमेशा जिंदा रहेंगी।' 

Punjab Kesari