करिश्मा, ऋतिक और इन स्टार से पूछे क्यों टूटी इनकी शादी?

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2017 - 08:17 PM (IST)

पंजाब केसरी(रिलेशनशिप): बॉलीवुड में कई स्टार्स एेसे हैं जिनकी शादीशुदा जिंदगी दूसरों के लिए मिसाल है। वहीं, कुछ एेसे भी हैं जिनकी शादी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। आज हम आपको एेसे ही स्टार के बारे बताते है जिनकी शादियां टूट चुकी हैं और ये स्टार्स अपने रिश्ते के बारे में क्या कहते है।

1. सैफ अली खान

पहली पत्नी अमृता से तलाक की बात पर सैफ का कहना है कि अपने प्यार को छोड़ना आसान नहीं लेकिन टूटे हुए रिश्ते को भी जिंदा रखना बेहतर नहीं। मैं अपने तालाक के फैसले से खुश हूं।

2. ऋतिक रोशन

रिश्ता टूटने पर ऋतिक का कहना है कि मेरा और सुजैन का रिश्ता यहीं तक था। मुझे लगता था कि तलाक के बाद जिंदगी काफी मुश्किल हो जाएंगी लेकिन एेसा नहीं है। मैं ज्यादा से ज्यादा अपने बच्चों के साथ समय बिताता हूं और करियर पर ध्यान दे रहा हूं।

3. करिश्मा कपूर

पिछले साल करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर से डिवोर्स लिया था। अब संजय कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेवा के साथ शादी कर ली। अपनी शादी को लेकर करिश्मा ने कहा कि  'हम दोनों इस शादी से खुश नहीं थे।' इसलिए मैंने तालाक लेने का फैसला लिया।

4.  मनीषा कोइराला

साल 2010 में मनीषा ने सम्राट से शादी की थी। वह दोनों फेसबुक के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। मनीषा का कहना है कि मुझे शादी के बाद महसूस हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बनें इसीलिए मैने 2 साल बाद तलाक ले लिया। 

5. कल्कि

कल्कि और अनुराग ने लव मैरिज की थी। वहीं रिश्ते टूटने को लेकर कल्कि का कहना है कि पहले तो हमारे रिश्ते में सब ठीक था लेकिन धीरे-धीरे परेशानियां होने लगी। झगड़े बढ़ने लगें इसलिए मैने तलाक लेना बेहतर समझा और मैं अपने इस फैसले से खुश भी हूं।

Punjab Kesari