इन बॉलीवुड स्टार्स ने दिए हैं अपने बच्चों को महंगे गिफ्ट, कीमत आपको चौंका देगी

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 05:25 PM (IST)

हर मां-बाप के लिए उनके बच्चे बहुत ही खास होते हैं। पेरेंट्स अपने बच्चों को खुशी देने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। चाहे बॉलीवुड स्टार्स हो आम इंसान हर कोई अपनी हैसियत के अनुसार बच्चो को पहले जन्मदिन या फिर किसी और खुशी के मौके पर गिफ्ट देते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के एेसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने बच्चों को महंगे-महंगे गिफ्ट दिए हैं। 

 

1. अराध्या बच्चन

अमिताभ बच्चन की पोती, अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अराध्या को अपने पहले जन्मदिन पर 25 लाख रूपए की मिनी कूपर कार गिफ्ट में मिली थी। इसके साथ ही अराध्या के जन्मदिन का जश्न दुबई में मनाया गया। मीडिया में आई खबरों की माने तो पार्टी में तकरीबन 54 करोड़ रूपए खर्च आया था। 

 

2. सुहाना और आर्यन खान 

2009 में शाहरुख खान ने अपने दोनों बच्चों को लक्जरी कार में राइड पर ले जाना चाहा। उन्होंने राइड पर जाने के लिए बच्चों को तकरीबन 60 लाख रूपए की ऑडी कार गिफ्ट की थी। 

 

3. तैमूर अली खान

तैमूर अली खान जन्म से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। तैमूर को सैफ अलीखान ने चिल्ड्रन डे पर एक जीप गिफ्ट की है। इसकी कीमत तकरीबन 1 करोड़ बताई जा रही हैं। इसमें गाड़ी में तैमूर के बैठने के लिए इंतजाम भी किया गया है। वही करीना कपूर ने अपने बेटे को एक जगल गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत लाखों में है। 

 

4. आदिरा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के पैदा होने की खुशी में उनके नाम पर एक बंगला गिफ्ट में दिया था। इसकी कीमत भी करोड़ों मे है।

Content Writer

Nisha thakur