वो स्टार्स जिन्हें एक्टिंग नहीं आती मगर फिर भी मिल रहा है काम!

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 06:25 PM (IST)

कहते हैं इंडस्ट्री में टैलेंट काफी मायने रखता हैं लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें एक्टिंग नहीं आती मगर फिर भी इनके आगे फिल्मों की लाइन लगी है। अब इसे फैमिली बैकग्राउंड का सपोर्ट कह लो या कुछ और, मगर बात पक्की है कि इन स्टार्स की एक्टिंग लोगों को बिल्कुल नहीं भाती। तो चलिए जान लेते है उन्हीं स्टार्स के बारे में... 

शुरूआत एक्टर अर्जुन कपूर से ही कर लेते हैं जिनकी एक्टिंग लोगों को जरा नहीं भाती लेकिन फिल्मों ये एक बाद एक देते जा रहे हैं, ये सब फिल्मी बैकग्राउंट का असर है जिस वजह से उन्हें फिल्मों में काम मिलता जा रहा है। 

कैटरीना कैफ 

भई, इस लिस्ट में तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी आती हैं जिन्हें सलमान ने फिल्मों में काम दिया लेकिन एक्टिंग तो लोगों को इनकी भी पसंद नहीं। मगर बावजूद इसके कैटरीना इंडस्ट्री को कई फिल्में दे चुकी हैं जिनमें से कोई हिट नहीं। 

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन भी सलमान की बदौलत इंडस्ट्री में पहुंची थी, मगर एक्टिंग भई उन्हें भी इतनी खास नहीं आती लेकिन अपने बैली डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद करते है। 

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया जिस वजह से उनकी कुछ फिल्में हिट भी हुई मगर से सोनाक्षी नहीं बल्कि उन स्टार्स की एक्टिंग का कमाल है। नहीं तो सोना की एक्टिंग तो लोगों को आज भी पसंद नहीं आती। अगर उन्हें फिल्में मिल भी रही हैं तो पिता शत्रुघन सिन्हा की बदौलत।

आलिया भट्ट 

आलिया अपने क्यूट अंदाज के लिए फेमस हैं लेकिन बात उनकी एक्टिंग की करें तो फैंस वो खास पसंद नहीं। मगर फिर भी उन्हें इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्म मिलती हैं जिसकी वजह उनका एक्टिंग स्कील नहीं पिता महेश भट्ट का सपोर्ट है। नहीं तो इन्हें कोई देखकर राजी नहीं। 

स्वरा भास्कर 

हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली स्वरा बस बहसबाजी के लिए ही मशहूर है, वरना एक्टिंग तो इन मोहतरमा को भी नहीं आती। मगर फिर भी फिल्मों में इन्हें काम मिल ही जाता हैं, भले ही इन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल ना मिलता हो लेकिन सपोर्टिंग रोल तो मिल ही जाते है। 

टाइगर श्रॉफ

पुराने समय के सुपरस्टार जैकी के बेटे टाइगर श्रॉप वैसे तो अपनी स्टंट को लेकर काफी मशहूर हैं लेकिन बात उनकी एक्टिंग की करें लोगों जरा पसंद नहीं। यहीं वजह है कि उनकी फिल्में हिट भी नहीं हुई। 

सोनम कपूर 

भले ही इस वक्त सोनम फिल्मों से दूर हो लेकिन इसके पीछे की वजह भी शायद यहीं है कि लोगों को अब उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आती। करियर के शुरूआती दिनों में सोनम ने खूब नाम कमाया लेकिन अब उन्हें भी देखकर कोई राजी नहीं। 

तो ये है वो स्टार्स जिनकी एक्टिंग लोगों को पसंद नहीं मगर बावजूद इसके इन्हें काम मिल रहा है। अब इसमें इनका फैमिली बैकग्राउंड या सिफारिश, यहीं स्टार्स जाने, मगर आपको इन स्टार्स की एक्टिंग कैसी लगती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static