ये हैं आपके फेवरेट स्टार की Holiday Destination

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2017 - 02:28 PM (IST)

घूमने फिरने का शौंक हर किसी को होता है। छुट्टियों में लोग परिवार के साथ कुछ समय बिताना बेहतर समझते हैं, जिससे दोबारा काम पर जाने के लिए एनर्जी और फ्रैशनेस मिल जाती है। लोग अक्सर उन जगहों पर जाना पसंद करते हैं, जिन जगहों पर उनके फेवरेट स्टार भी छुट्टियां बिताने जाते हैं। इसी तरह फिल्मों से कुछ समय के लिए लेकर भी स्टार अपनी फैमिली के साथ कहीं न कहीं जरूर जाते हैं। आइए जानें किन जगहों पर घूमते हैं आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार। 


दीपिका पादुकोण
फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती दीपिका पादुकोण घूमने-फिरने की भी बहुत शौकिन है। उन्हें समुद्र के किनारे घूमने का बहुत शौंक है और उनकी फेवरेट जगहों में से फ्रेंच कोस्टलाइन में याट व क्रूज हैं। 

अक्षय कुमार
खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाते अक्षय कुमार अपने बिजी शड्यूल से समय निकाल कर परिवार के साथ कनाडा के वैंकूवर और टोरंटो में घूमने के लिए जाते हैं।

अमिताभ बच्चन


बिग बी यानि अभिताभ बच्चन फुर्सत के पलों में अपने परिवार के साथ गोवा में समय बिताना पसंद करते हैं। इसके अलावा लंदन भी उनके फेवरेट प्लेस में से एक है। 2013 में उन्होने गोवा में अपनी बेटी और नाती के साथ कॉफी समय बिताया था।  

अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरे शेयर करती हैं, जिसमें इटली के खूबसूरत बीच दिखाई देते हैं। उन्हें अपनी छुट्टियां इटली में बिताना पसंद है। खाने में भी वह इटालियन चीजें ज्यादा पसंद करती हैं। 

यामी गौतम

यामी गौतम को अपने फ्री समय में मालदीव जाना अच्छा लगता है। 

Punjab Kesari