गलत सर्जन ने किया इन Celebs के चेहरे का यह हाल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2017 - 12:26 PM (IST)

लाइफस्टाइल: जैसे-जैसे जमाना बदलता जा रहा है, वैसे ही लड़कियों का अपनी ब्यूटी को लेकर क्रेज काफी बढ़ता जा है। लड़कियां अपने आप को खूबसूर दिखाने के चक्कर में कई ट्रीटमेंट, ब्यूटी प्रॉड्क्ट का सहारा लेती है लेकिन आजकल कॉस्मेटिक सर्जरीज़ में काफी तेजी आ रही है। इसके जरिए लड़कियों अपने लुक बदल रही है। ज्यादा सर्जरी का क्रेज बॉलीवुड या टीवी एक्ट्रैस में देखने को मिल रहा है। सर्जरी जहां लुक को बदल देती है, वहीं ये कुछ लोगों के नुकसान भी पहुंचाती है। कई बार सुनने के मिला है कि सर्जरी के जरिए कुछ लोगों ने अपनी पहली खूबसूरती को खो बैठी है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हीरोइनों के बारे में बताएंगे, जो सर्जरी के बाद खो बैठी है।  


1. अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अनुष्का शर्मा ने अपने चेहरे के अट्रैक्टिव लुक देने के लिए लिप सर्जरी करवाई, जिसके बाद वह मजाक का पात्र भी बनी और अपनी पहले खूबसूरती को भी खो बैठी। 

 

2. कोएना मित्रा

कोएना मित्रा के नैचुरल नाक काफी खूबसबरत था लेकिन फिर भी उन्होंने अपने नाक की सर्जरी करवाकर उसे भद्दा बना लिया। 

 

3. प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा पहले ही बेहद खूबसूरत थी लेकिन उन्होंने भी लिप सर्जरी करवा लीं। उसके बाद वह अपनी उम्र से कहीं ज़्यादा बड़ी दिखने लगी। 

 

4. राखी सावंत

राखी सावंत ने तो अपने सिर से लेकर पैरों तक को कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा दिया, जिसके बाद उनके लुक में पहले से काफी अंतर नजर आया। 
 

Punjab Kesari