Eid Al Fitr: बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में दी फैंस की ईद की मुबारक

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 05:21 PM (IST)

रमजान (Ramadan) का पाक महीना आज पूरा हो गया है और देशभर में लोग ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं। मीठी ईद के नाम से जाना जाने वाला ये त्योहार मुस्लिमों के लिए बेहद खास है। इस दिन लोग एक दूसरे को गले लगाकर और मीठी सेवियां बनाकर ईद का जश्न मनाते हैं। बात अगर बॉलीवुड सेलेब्स की करें तो उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं।

 

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में ईद के मौके पर भला वो कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट के जरिए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी। उन्होंने लिखा, 'ईद मुबारक, प्यार, शांति और सदभावना के साथ।'

 

एक्ट्रेस और सांसद सदस्य हेमा मालिनी ने एक फोटो शेयर करते हुए फैंस को ई की शुभकामनाएं दी।

यश राज फिल्म्स ने सलमान और कटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को शांति और खुशियों के साथ ईद मुबारक।'

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र आज भी अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करते हैं। उनके एक फैन ने दुबई से उन्हें ईद की शुभकामनाएं दी थी, जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया और सभी को ईद मुबारक कहा।

एक्टर वरुण धवन ने भी ट्विटर अकाउंट से सबको मुबारकबाद देते हुए कहा 'आप सबको ईद की मुबारकबाद। प्यार, शांति और रोशनी का यह त्यौहार'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अपने फैंस और तमाम लोगों को ईद की बधाई दीं। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सबको ईद मुबारक!!! चलो हर तरफ प्यार, एकता, खुशियां, समझदारी और सारी अच्छी-अच्छी चीजें फैलाने की कोशिश करें। लॉट्स ऑफ लव'।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अपनी फिल्म जख्म का गाना शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया 'चांद रात मुबारक।'

Content Writer

Anjali Rajput