बॉलीवुड में ''दुर्गा पूजा'' का जश्न, ट्रडीशनल अवतार में मां के दर्शन करने पहुंचीं हसीनाएं

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 10:11 AM (IST)

देशभर में नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही हैं। वही लोग दुर्गा पूजा में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। आम लोगों की तरह सेलिब्रिटी भी दुर्गा पूजा का त्योहार बड़ी धूम धाम से मनाते है। हाल में ही एक्ट्रेस काजोल, मां तनुजा, बहन तनीषा और अन्य परिवारवालों के साथ दुर्गा मां के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान तीनों दीवाज ट्रेडीशनल लुक में ही नजर आई।

 

फैमिली के साथ दुर्गा मां के दर्शन करने पहुंची काजोल

काजोल ने रेड व व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था, जिसके साथ उन्होंने कानों में हैवी ईयररिंग्स वियर किए। वही काजोल की मां और बहन साड़ी में दिखी। दुर्गा पूजा की कुछ तस्वीरें काजोल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की। बता दें कि काजोल हर साल अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा-अर्चना करने जाती हैं।

जूही चावला ने दी इको-फ्रेंडली फेस्टिवल मनाने की सलाह

एक्ट्रेस जूही चावला ने लोगों को इको-फ्रेंडली दुर्गा पूजा मनाने की सलाह दी। वह जिस पंडाल में दुर्गा पूजा करने गई थी वह भी इको-फ्रेंडली था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। इस दौरान वह ब्लैक कलर के ट्रेडीशनल आउटफिट में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की। तस्वीर शेयर करते हुए जूही चावला ने लिखा, ‘यह एक शानदार पंडाल था. पूरा पंडाल इको-फ्रेंडली सामग्री से बना है, पारंपरिक मंदिर शैली शानदार थी जिसमें डांसरों ने सुंदर कपड़े पहने थे, मंदिर में बजती मंदिर की घंटियां, वैदिक मंत्र सब कुछ बहुत लुभावना था...!'

बंगाली लुक में दिखी सुष्मिता

वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बंगाली पारंपरिक लुक में खुद की एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने केप्शन में लिखा,  ‘आपको और आपके सभी प्रियजनों को शुभो महालया!!! माँ दुर्गा की मेरे लिए घर वापसी, बुराई पर अच्छाई ... डर पर साहस की ... नफरत पर प्यार की जीत का प्रतीक है!!! मैं प्रार्थना करती हूं कि वह हमेशा हमारे दिलों में रहें। वहीं सुष्मिता की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने भी इस मौके पर बंगाली साड़ी में तस्वीर शेयर की।

इन दीवाज के ट्रेडीशनल लुक से आप भी फेस्टिव सीजन के लिए आउटफिट्स के ढेरो आइडियाज ले सकते है।

Content Writer

Priya dhir