बॉलीवुड के इन स्टार्स ने गुपचुप तरीके से की शादी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 01:51 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): आपने कई ऐसी फिल्में देखी होगी, जिनमें लड़का-लड़की गुपचुप तरीके से शादी कर लेते है लेकिन आज हम रियल लाइफ के कुछ ऐसे स्टार्स की बात करने जा रहे है, जिन्होंने असल जिंदगी में बिना किसी को बताएं गुपचुप तरीके से शादी कर लीं, और किसी को कानों-कान खबर तक न होने दीं। आइए जानते है उन सैलेब्ल के बारे में। 


1. अमृता राव-आरजे अनमोल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव 2016 में  आरजे अनमोल से शादी कर कर ली थी। सुनने को मिलता रहा है कि ये दोनों शादी से 7 साल से पहले से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जबकि अमृता ने कभी भी इस रिलेशन को लेकर किसी कोई जीकर नहीं किया था। 

2. प्रिटी जिंटा-जीन गुडइनफ

इसी तरह 2016 में बॉलीवुड की एक और मशहूर एकट्रेस  प्रिटी जिंटा ने भी अपने ब्वॉयफ्रैंड से गुपचुप तरीके से शादी कर चुकी थी। उन्होंने अपनी फैमिली और नजदीकी फ्रैंड्स को मौजूदगी में शादी की थी।, जिसकी लोगों को भनक तक नहीं लगी। 

3. रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा  

बॉलीवुड की एक और फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ इटली में की थी। इस बात का खुलासा यशराज बैनर द्वारा हुआ था। 

4. जॉन अब्राहम-प्रिया रुंचाल

मशहूर स्टार जॉन अब्राहम ने जनवरी 2014 में प्रिया रुंचाल से अपनी शादी का खुलासा करके सबको हैरत में डाल दिया था। जॉन ने प्रिया से शादी यूएस में गुपचुप तरीके से की थी।

Punjab Kesari