एक समय बॉबी देओल का हो गया था बुरा हाल लेकिन बीवी की कमाई ने बचा लिया!

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 07:27 PM (IST)

बॉलीवुड लेजेंड एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के बारे में तो सब जानते ही है। इन दिनों वह अपनी वेबसीरीज आश्रम को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है अगर करियर की बात करें तो पिता और भाई की तरह उनका करियर इतना शानदार तो नहीं रहा लेकिन उन्होंने जितना काम किया वह पसंद किया गय़ा। एक समय तेजी से उभरे बॉबी देओल का करियर एक दम डगमगा गया और इस डगमगाते वक्त में उनका हाथ बखूबी थामा पत्नी तान्या देओल ने, एक वक्त ऐसा आया जब बॉबी के पास काम ही नहीं था। लेकिन तान्या ने पूरा साथ दिया। जी हां कमाई की बात करें तो उस मामले में भी वह पति से एक कदम आगे ही है। वहीं खूबसूरती की बात करें तो वह किसी दीवा से कम नहीं है। 

 चलिए तान्या देओल की लाइफ स्टाइल के बारे में आपको बताते हैं..

भले ही तान्या फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन वह एक सक्सेस बिजनेस वुमेन हैं।जी हा, तान्या का अपना फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। उनके शोरूम का नाम 'द गुड अर्थ' है। बॉलीवुड के नामी सितारे तान्या के क्लाइंट हैं। ट्विंकल खन्ना के स्टोर में तान्या की डिजाइन की हुई एक्सेसरीज लगी हैं। बता दें कि तान्या एक बड़े बिजनेस मैन की बेटी हैं। तान्या के पिता देवेंद्र अहूजा 20th Century Finance Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर थे।


बॉबी-तान्या ने 1996 में शादी की थी और अब उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं। दोनों की लवस्टोरी बड़ी दिलचस्प है। बॉबी अपने कुछ दोस्तों के बाद साथ रेस्‍त्रां में चाय पीने गए थे। उसी रेस्‍त्रां में तान्या भी आई थीं। बॉबी को उन्हें देखते ही प्यार हो गया। उसके बाद तो बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी निकाल ली और उन्हें फोन किया। दोनों ने मुलाकात की। जब बॉबी पहली बार तान्या को डेट पर ले गए तो वो उसी रेस्‍त्रां में गए जहां बॉबी ने पहली बार उन्हें देखा था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की।

बॉबी के पिता धर्मेंद्र को तान्या बहुत पसंद आईं और दोनों की चट मंगनी पट शादी करवा दी। दोनों ने ही बड़े अच्छे से अपना रिश्ता निभाया। वहीं उनके बड़े भाई यानि सन्नी देओल की पत्नी पूजा देओल की बात करें तो बता दें कि वह भी कैमरे से दूर रहती हैं लेकिन वह पेशे से राइटर हैं। उन्हें बेटे करण के डेब्यू के दौरान स्पॉट किया गया था। 

 

Content Writer

Vandana