बोल्ड सीन करने से पहले पूरी तरह घबरा जाती हैं बिपाशा, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 10:05 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पिछले 5 साल से इंडस्ट्री से दूर हैं, मगर अब जल्द ही वेब सीरीज के जरिए पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जी हां, बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नई वेब सीरीज 'डेंजरस' में नजर आएगी। बता दें कि बिपाशा की पर्दे पर वापसी की वजह बिग बी हैं। दरअसल, एक बार जब बिपाशा दीवाली पार्टी में बिग बी के घर गई थीं, तब उन्होंने उनसे कहा कि वह काम क्यों नहीं कर रही हैं तो उस वक्त बिपाशा को काफी अजीब लगा था, जिसके बाद उन्होंने ठान नहीं कि अब वो फिर से काम शुरू करेगी। 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बोल्ड सीन को लेकर अपनी राय भी रखी। वैसे तो बिपाशा हमेशा अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रही हैं लेकिन आपको बता दें कि यह सीन करना उनके लिए काफी मुश्किल होता हैं। वो भी बोल्ड सीन्स करते वक्त काफी परेशान हो जाती हैं।

दरअसल, जब इंटरव्यू के दौरान बिपाशा और करण से पूछा कि अपने पार्टनर के साथ शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा होता है? तो करण ने कहा, 'इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने बिपाशा को और जाना समझा। मुझे पता था कि किस चीज से इन्हें बुरा लग सकता है और क्या चीज इन्हें परेशान कर सकती है।'

जबकि बिपाशा का कहना है कि 'जब कपल सेट पर होते हैं तो सबसे पहले वे एक्टर होते हैं फिर कपल। अपने पार्टनर के साथ शूट करने का बेस्ट पार्ट यही होता है कि आप उनके साथ आराम से बोल्ड सीन शूट कर सकते हैं। जबकि दूसरे स्टार्स के साथ ऐसे सीन शूट करना अब उनके लिए काफी मुश्किल होता है। इसलिए जब भी किसी दूसरे के साथ बोल्ड सीन करने हो तो वो डर जाती हैं, उन्हें चक्कर आने लगते हैं जिस वजह से वो उसे कैंसल करवा देती हैं। बिपाशा का कहना है कि वो अब अपने पति के साथ कंफर्ट रहती हैं।

बता दें कि बिपाशा से पहले करण सिंह ग्रोवर दो शादियां कर चुके थे। उनकी पहली शादी साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी, जोकि 10 महीने बाद टूट गई। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की थी। हालांकि, उनके साथ भी करण का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया जिसके बाद बिपाशा उनकी लाइफ में आई जिनको डेट करने के बाद उन्होंने तीसरी शादी की। तीसरी शादी करने के बाद हर किसी ने उनको खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी लेकिन बिपाशा ने किसी की एक ना सुनी। आज दोनों अपनी हैपी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

भई, कहते है ना कि प्यार अंधा होता हैं जिसमें इंसान को कुछ नजर नहीं आता, शायद ऐसा ही कुछ बिपाशा के मामले में हुआ। मगर एक बात है कि अब बिपाशा-करण की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी हैं जो दूसरे कपल्स को भी खूब इंस्पायर करती हैं। 
 

Content Writer

Sunita Rajput