जब गोविंदा की भांजी पर शेफाली ने किए भद्दे कमेंट्स, भाभी और जरीन ने लगाई फटकार

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 01:57 PM (IST)

'बिग बॉस 13' शुरू हुए अभी कुछ दिन ही हुए हैं लेकिन कंटेस्टेंट ने अभी से एक-दूसरे पर निजी टिप्पणी करनी शुरू कर दी है। तीसरे दिन 'बिग बॉस' ने घरवालों को टॉर्चर टास्क दे दिया था। इस दौरान शेफाली बग्गा ने गोविंदा की भांजी और अभिनेत्री आरती सिंह की निजी जिंदगी को लेकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए जिनको सुनकर आरती की भाभी चुप नहीं रह सकी और उन्होंने ननद की बेइज्जती का करारा जबाव दिया। 

 

दरअसल, टास्क के दौरान शेफाली ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर को लेकर कमेंट किए और कहा- 'क्या हुआ था सिद्धार्थ और आरती के बीच? सिद्धार्थ और तुम्हारी लव स्टोरी का क्या हुआ? बता दो दुनिया जानना चाहती है।' इतना ही नहीं, जब शेफाली ने आरती के तलाक की बात पूछी तो यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए। आरती ने भले ही इस बात का जवाब ना दिया हो लेकिन उनकी भाभी और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने करारा जवाब देते हुए कहा कि आरती ने इस खेल को शेफाली की तरह इस कदर गिरकर नहीं खेला। अपनी गरिमा बनाए रखी और निष्पक्ष लड़ाई लड़ी।

कश्मीरा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि आखिर में, यह एक टास्क है। हमें इन बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। मुझे वास्तव में आरती पर गर्व है क्योंकि उन्होंने बगैर दुर्भावनापूर्ण भावना के खेल दिखाया।' जब कश्मीरा से आरती के तलाक को लेकर बात गई तो उन्होंने कहा कि आरती ने कभी शादी ही नहीं की।

बता दें कि शो में शेफाली ने ना सिर्फ आरती सिंह बल्कि रश्मि देसाई पर बॉडी शेमिंग कमेंट्स भी किए थे जिसको लेकर अभिनेत्री जरीन खान ने शेफाली बग्गा पर गुस्सा निकाला है और लिखा, 'एक पत्रकार होने के नाते आपके कंधे पर जिम्मेदारी आती है लेकिन लगता है एक टास्क के लिए आप सब कुछ भूल गईं शेफाली।

जरीन ने कहा कि शेफाली ने ना सिर्फ रश्मि की बॉडी शेमिंग की है बल्कि आरती की निजी जिंदगी को लेकर भी कमेंट किए हैं और ये सब सिर्फ एक टास्क के लिए। ये बहुत ही दुख की बात है, एक औरत होने और इंटेलिजेंट होने के बाद भी वो दूसरी औरतों के साथ ऐसा कर रही हैं।' भई, जरीन का बोलना लाजिमी भी हैं क्योंकि अधिक वजन या छोटी हाइट कुछ मेटर नहीं करती। इंसान की पर्सनैलिटी उसके कॉन्फिडेंट्स लेवल से आंकी जाती है ना कि उसके रंग-रूप या हाइट से। 
 

Content Writer

Sunita Rajput