बिग बॉस 13 के घर की देखिए Inside फोटोज, गेम में इस बार धमाल मचाएंगे ये 16 स्टार्स

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 06:41 PM (IST)

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 13वां सीजन 29 सिंतबर से शुरू होने वाला है जिसे हर बार की तरह भाईजान सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। चर्चा हैं कि इस बार सलमान खान ही पहला नोमिनेशन करेंगे। अपने नए घरवालों के स्वागत के लिए बिग बॉस का घर भी नए अंदाज में सज-संवरकर तैयार भी हो चुका हैं। जी हां, हाल ही में मुंबई स्थित फिल्मसिटी में बनाए गए 'Bigg Boss 13' के घर की तस्वीरें सामने आईं हैं जोकि 18,500 स्क्वॉयर फीट एरिया में बनाया गया है, जिसे म्यूजियम का रूप दिया गया है। इस म्यूजियम की तरह दिखने वाले घर में प्रतियोगी, 93 कैमरों के सामने, 100 से ज्यादा दिनों तक शह-मात का खेल खेलेंगे।



इतना ही नहीं इस शो में बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। चलिए लोगों का इंतजार खत्म  करते हुए बता दें कि इस शो में किन-किन सेलिब्रिटीज की झलक कंटेस्टेंट्स के रूप में देखने को मिल सकती हैं।



आरती सिंह

एक रिपोर्ट में मुताबिक इस साल गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह भी शो में धमाकेदार एंट्री करेगी। आरती एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शो में आने की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं।



देवोलीना भट्टाचार्जी

खबरों के मुताबिक, स्टार प्लस के पॉप्युलर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर पॉपुलर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी भी इस बार बिग बॉस में नजर आ सकती हैं।

 


मेघना मलिक

मुख्य सेलेब्रिटी फेस में से एक एक्ट्रेस मेघना मलिक का नाम भी 'बिग बास 13' में शामिल है। बिग बॉस के फैनपेज से कंफर्म किया हैं  कि उन्होंने शो का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है।



चंकी पांडे

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'साहो' में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर चंकी पांडे भी 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगे। जी हां, इस शो के लिए उनका नाम कन्फर्म हो चुका है।



माहिका शर्मा

एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा भी 13वें सीजन में नजर आ सकती हैं। पिछले सीजन में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड डेनी डी के साथ शो में एंट्री करने वाली थीं, लेकिन किसी वजह से वो इस शो का हिस्सा ना बन पाई।



सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका वधु सीरियल से फेम हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही अब बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनने वाले हैं।



दलजीत कौर

खबरें तो ऐसी भी हैं कि पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर भी 'बिग बॉस 13' में शामिल होगी। इस शो के लिए उन्होंने हाल ही में अपना पॉपुलर शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' भी छोड़ दिया है।



दयानंद शेट्टी

टीवी शो 'सीआईडी' में इंस्पेक्टर दया का रोल निभाने वाले एक्टर दयानंद शेट्टी भी इस बार बिग बॉस का मेहमान बन सकते हैं।



आदित्य नारायण

कहा तो यह भी जा रहा है कि सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण 'बिग बॉस 13' का हिस्सा हो सकते हैं। फिलहाल वह भारती सिंह के शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रहे हैं।



रिचा भद्रा

कहा जा रहा कि टीवी शो 'खिचड़ी' और 'बा, बहू और बेबी' में अहम रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस रिचा भद्रा को भी 'बिग बॉस 13' के लिए साइन कर लिया गया है।



मुग्धा गोडसे

कहा जा रहा है 'बिग बॉस' में इस बार एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे भी नजर आ सकती हैं जो बहुत सी फिल्में में काम कर चुकी हैं लेकिन पहचान फिल्म 'फैशन' से मिली।



राजपाल यादव

एक्टर राजपाल यादव भी बिग बॉस के मेहमान बन सकते हैं। जी हां, बड़े पर्दे पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को हंसाने वाले राजपाल अब बिग बॉस के घर नजर आ सकते हैं।



राकेश वशिष्ठ

एक्टर राकेश वशिष्ठ हाल ही में अपनी वाइफ रिद्धी डोगरा से अलग हुए और कहा जा रहा है कि वह सलमान खान के इस रिएलिटी शो में नजर आ सकते हैं।



मिमोह चक्रवर्ती

मिमोह चक्रवर्ती भी 'बिग बॉस 13' में नजर आ सकते हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका करियर नहीं चल पाया।
 

रश्मि देसाई-अरहान खान

खबरों तो ऐसी भी हैं कि इस बार टीवी की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में दोबारा दुल्हन बनेगी। जी हां, सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के घर में ही रश्मि अपने ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान से शादी करेंगी।

रश्मि देसाई पहले बिग बॉस के घर एंट्री करेंगी और बाद में अरहान खान घर में आएंगे। फिर दोनों शादी के बंधन में बंधेगे।अब देखने ये हैं कि ये सेलेब्स बिग बॉस के घर क्या धमाल मचाएंगे और क्या-क्या खेल खेलेंगे।

 

Content Writer

Sunita Rajput