अस्पताल से 3 दिन बाद घर लौटते ही 'बिग बी' ने 'बहू' के लिए किया ट्वीट

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 05:07 PM (IST)

बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले अस्पताल में दाखिल हुए थे जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान थे। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर बिग बी को क्या हुआ है और आखिर क्यों उन्हें अस्पताल में रखा गया। अब बिग बी के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि अब अमिताभ आगे से ठीक है और अस्पताल से घर वापिस आ गए है।

अस्पताल से घर लौटे बिग बी

जी हां, बीती रात बिग बी को अस्पताल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया है। अमिताभ को अस्पताल से लेने के लिए पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। अभिताभ बच्चन गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ और अभिषेक फ्रंट सीट बैठे दिखाई दिए। खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन अस्पताल में केवल अपनी रूटीन चैकअप करवाने के लिए पहुंचे थे हालांकि लेकिन इन खबरों में भी कितनी सच्चाई है इस बात से अब तक कोई वाकिफ नहीं हैं।

घर लौटते ही किया बहू के लिए ट्वीट

हाल ही में बिग बी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 'बहू' का जिक्र किया है। ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- 'लोग अक्सर कहते हैं कि और ये है हमारी घर की बहू। ये नहीं कहते कि ये घर हमारी बहू का है।'

ब्लॉग में भी शेयर की कई बातें

इससे पहले अमिताभ ने एक ब्लॉग में अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को लकर बात की थी। इस ब्लॉग में उन्होंने लिखा कि दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी। आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है। बहुत शांति है। यहां देखभाल के बेहद अच्छे इंतजाम हैं। मेरा ज्यादातर समय काम में बीतता है इसलिए मैं ये उगता हुआ और चमकदार सूरज देख ही नहीं पाता। कभी घर में, कभी कार में, कभी वैन में तो कभी स्टूडियो में समय बीतता है।

सोचने समझने के लिए बहुत समय है लेकिन कुछ समय बाद ये सब चला जाएगा। अपने इस ब्लॉग में बिग बी ने यह लिखना चाहा कि जिंदगी को बहुत ही लाइटली नहीं लेना चाहिए और अपने लिए भी थोड़ा समय निकालना जरूरी है।वहीं कहा जा रहा है कि जलसा में इस साल की दिवाली की पार्टी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आज अमिताभ बच्चन खुद इस पार्टी में आमंत्रित किए जाने वाले मेहमानों की सूची फाइनल करने वाले हैं। हमेशा की तरह इस बार भी बच्चन परिवार दीवाली धूमधाम से मनाएगा।

Content Writer

Priya dhir