हॉलीवुड पॉपस्टार बेयोन्स ने किया दीपिका पादुकोण को कॉपी, पहना वैसा ही गाऊन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 03:41 PM (IST)

बॉलीवुड दीवाज को हॉलीवुड स्टार के ड्रैंसिग स्टाइल को फॉलो करते तो आपने बहुत बार देखा होगा लेकिन हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां भी हमारे बी-टाउन स्टार्स के फैशन की मुरीद हैं। रविवार को साऊथ अफ्रीका में हुए ग्लोबल सीटिजन फेस्टिवल मंडेला 100 में वर्ल्ड फेमस पॉप स्टार बेयोन्स ने अपनी शानदार परफार्मेंस दी। इस दौरान उन्होंने आशी स्टूडियो का पिंक कोटयोर गाऊन पहना जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

दीपिका ने कांस में पहना था यहीं गाऊन

इसी साल कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने भी पिंक गाऊन में शिरकत की थी। दोनों का गाऊन बिलकुल समान था बस थोड़ा सा कलर का फर्क था जहां दीपिका ने हॉट पिंक
कलर को चुना वहीं बेयोन्स के गाऊन का कलर डीप पिंक था।

 

बेयोन्स ने किया दीपिका को कॉपी

दीपिका के इस स्टाइल को हॉलीवुड पॉप स्टार ने हू ब हू कॉपी किया है इसलिए यह कहना अब गलत होगा कि हमारी दीवाज इन्हें हर बार कॉपी नहीं करती। बता दें कि दीपिका उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका स्टाइल लोगों को गहरा इंस्पायर्ड करता है। इसी साल कांस में उन्होंने रैड कार्पेट पर बड़े लैंथी ट्रेन गाऊन का फैशन चलाया वहीं उनके सी ग्रीन एयररिंग व बोल्ड आई मेकअप भी लोगों को खूब पसंद आया था।




 

बेयोन्स या दीपिका, किसे ज्यादा सूट किया पिंक फ्लैयर्ड गाऊन? 

हालांकि हमारी तरफ से तो दोनों ही पिंक गाऊन में कहर ढा रहीं थीं लेकिन आपके हिसाब से इन दोनों में किस पर यह गाऊन ज्यादा सूट कर रहा है इसका जवाब जरूर दें।

Content Writer

Vandana