अरबाज की गर्लफ्रैड की ड्रेस को देख बोली अर्पिता, ''दुपट्टा नीचे कर लो''

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 03:36 PM (IST)

हाल ही में बॉलीवुड सितारे मुंबई राजनेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आए। इसी बीज नजर आई सलमान खान व उनकी फैमिली। अरबाज खान भी अपनी मॉडल गर्लफ्रैंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहली बार परिवार के साथ स्पॉट हुए। बता दें कि मलाइका
अरोड़ा को तलाक देने के बाद से अरबाज जार्जिया को डेट कर रहे हैं।

दोनों को अक्सर कई बार एक साथ घूमते फिरते स्पॉट किया गया लेकिन परिवार के साथ वह इफ्तार पार्टी में पहली बार नजर आए। अरबाज और जॉर्जिया के अलावा सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष  शर्मा, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर भी इस पार्टी का हिस्सा बने ।

पार्टी में जॉर्जिया ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं जिसके साथ उन्होंने ब्रॉड नेक वाली चोली वियर की थी। इससे जुड़ा एक एक वीडियो भी सामने आया है । इस वीडियो में अर्पिता खान और जॉर्जिया एंड्रियानी आपस में बात करती नजर आ रही हैं। बातों ही
बातों में अर्पिता, जॉर्जिया को पास बुलाती हैं और कहती हैं कि अपना दुपट्टा गले से नीचे कर लो ।

दरअसल, जॉर्जिया की चोली ब्रॉड नेक थी । वो अपनी ड्रेस से अंजान मेहमानों से मिल रही थीं। तभी अरबाज की बहन अर्पिता की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने अर्पिता को पास बुलाकर धीरे से उनसे अपना दुपट्टा नीचे करने को कहा। जॉर्जिया ने अर्पिता की बात सुनी और अपने दुपट्टे को नीचे कर लिया। इसके बाद जॉर्जिया पार्टी में दुपट्टा नीचे किए हुए ही मेहमानों से मिलीं । भई इससे पता चलता है कि अर्पिता को अपने परिवार ही नहीं उससे जुड़े लोगों की भी चिंता रहती है । 

और आपको बता दें कि खबरे ऐसी हैं कि अरबाज और जॉर्जिया दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। इस बारे में अरबाज खुद कई बार बात कर चुके हैं।

 

Content Writer

Vandana