पत्नी ताहिरा के लिए आयुष्मान ने उठाया यह कदम लेकिन टूट जाएगा फैंस का दिल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 01:09 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को लेकर खूब चर्चा बटौंर रहे हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से आयुष्मान ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन इसके कारण वह अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को समय नहीं दे पा रहे हैं इसलिए उन्होंने पत्नी ताहिरा के लिए एक ऐसा कदम उठाया, जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट सकता है।

दरअसल, हाल ही में आयुष्मान ने इस बात का खुलाया किया है कि वो फिल्म इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक ले सकते हैं। जी हां, 2 सालों से फिल्मों में बिजी होने के कारण वह अपनी पत्नी के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं। उनका कहना है बीता पिछला साल मेरे लिए बहुत मुश्किल था इसलिए मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए बीच नवबंर से ब्रेक ले रहा हूं।

आयुष्मान ने बताया, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग खत्म होने के बाद मैं 'बाला' के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा। इसके बाद मैंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है क्योंकि 15 नवंबर के बाद मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए बिल्कुल फ्री रहना चाहता हूं। यह ब्रेक 2-3 महीने का हो सकता है।

उनका कहना है कि मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं और मेरी पत्नी को भी मेरा समय चाहिए। मैं काम से समय निकालने की कोशिश करूंगा और घर पर ही स्क्रिप्ट देखूंगा। हालांकि घर पर रहने के दौरान अगर मुझे काम छोड़ना भी पड़ता तो इसमें कोई बात नहीं क्योंकि फैमिली के लिए समय निकालना भी जरूरी है।

वहीं कुछ वक्त पहले आयुष्मान की पत्नी ताहिर कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब आयुष्मान रातभर शूटिंग कर रहे होते थे तो मैं घर पर रहकर पूरी रात रोती थीं। रोने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनका डिप्रेशन था। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने डिप्रेशन को लेकर मीडिया से खुलकर बातचीत की।

भई अब अपनी पत्नी के लिए आयुष्मान खुराना का समय निकालना तो जायज है। खैर, 15 नवंबर से नए साल तक वह अपनी पत्नी और बच्चे की देखभाल करेंगे। इससे पहले आयुष्मान अपने सभी बचे हुए प्रोजेक्ट पर काम कर लेंगे। बता दें कि आयुष्मान खुराना 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'बधाई हो', 'Article 15' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Content Writer

Anjali Rajput