LoveStory: टीना की ब्लेक साड़ी पर फिदा हो गए थे अनिल अंबानी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 03:22 PM (IST)

भई अनिल और टीना की लवस्टोरी की बात करें तो वो भी बड़ी इंटरेस्टिंग है। टीना की ब्लेक साड़ी ने अनिल को अपना दीवाना बना लिया । 

दरअसल, दोनों एक वेडिंग सेरेमनी में मिले थे, जहां टीना का ब्लेक साड़ी वाली इंडियन लुक अनिल को खूब पसंद आया और फिर होना क्या था...अनिल को तो टीना पहली नजर में ही पंसद आ गई पर बॉलीवुड क्वीन टीना ने अनिल को पहले तो काफी देऱ इग्नोर किया पर वो कहते हैं कि जोड़ियां उपर से बन कर आती है। इत्तेफाक से दोनों फिर किसी फंक्शन में मिले और अनिल अंबानी ने बिना समय गंवाए टीना को अपने साथ बाहर जाने के लिए पूछा लेकिन टीना फिर भी नहीं मानी। उस समय की खबरों की माने तो टीना उन दिनों एक्टर राजेश खन्ना के साथ लिव-इन रिलेशनश‍िप में थी पर बाद में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। वह फिल्मी करियर छोड़ अमेरिका चली गई लेकिन अनिल अब भी टीना के पीछे ही थे।

बस फिर एक घटना ने दोनों को मिलाने का काम किया। दरअसल 1989 में अमेरिका के लॉस एंजिल्स में बड़ा भूंकप आया था, उस दौरान टीना भी वही थीं। अनिल अंबानी ने टीना का नंबर ढूंढा और उन्हें फोन कर उनका हाल-चाल पूछा और इसी एक फोनकॉल के बाद दोनों में धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई । टीना तो मानी लेकिन अनिल की मुश्किलें अभी कहां खत्म हुई थी , टीना को मनाने के बाद अनिल के लिए सबसे मुश्किल था अपने परिवार को मनाना,  उनका परिवार टीना से शादी के सख्त खिलाफ था क्योंकि उन्हें टीना का एक्ट्रेस होना पसंद नहीं था ऐसे में अनिल भी अपनी जिद्द पर अड़े रहे और आखिर अपने प्यार पर जीत पाने के बाद अनिल ने अपने परिवार को भी मना ही लिया। इस तरह टीना हमेशा हमेशा के लिए अनिल की हो गई। दोनों के दो बच्चे हैं।  जय अनमोल और जय अंशुल दो बेटे हैं। 

Content Writer

Vandana