जब रेखा को लेकर अमिताभ ने कहा था- वो मेरी को-स्टार थीं और जब हम साथ...

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 10:04 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल में ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अमिताभ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते है खासकर रिलेशनशिप को लेकर। रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के चर्चें तो पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में है। खास बात यह है कि बिग बी के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले रेखा का जन्मदिन होता है।

 

शादी के बाद रेखा से जुड़ा था अमिताभ का नाम

अमिताभ का नाम रेखा से तब जुड़ा जब वह शादीशुदा थे। जया से शादी करने के कुछ साल बाद ही अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें सुनने को मिलने लगी। कई फिल्मों में एक-साथ दोनों ने काम किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे हालांकि दोनों ने कभी इस रिलेशन को नहीं माना।

 

PunjabKesari,nari

इंटरव्यू में रेखा के बारे में खुलकर बोले थे अमिताभ

एक इंटरव्यू में रेखा ने अपने और अमिताभ के अफेयर को लेकर कई बातें कही थी। अमिताभ ने भी 1998 में एक इंटरव्यू के दौरान अपने और रेखा के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। इंटरव्यू में जब अमिताभ से पूछा गया कि एक बात जो हर दूसरे साल सामने आती है वो है आपका और रेखा का अफेयर, ऐसा क्यों होता है और लोग क्यों ऐसी बातें उछालते हैं? जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा
ये उन लोगों से पूछिए जो जानबूझकर उछालते हैं।

रेखा सिर्फ मेरी साथी कलाकार थी: अमिताभ

जब अमिताभ से पूछा गया कि क्या आप दोनों एक-दूसरे से मिले? तो अमिताभ ने कहा, वो मेरी साथी कलाकार थीं, मेरी को-स्टार थीं और जब हम साथ काम करते हैं तो जाहिर हैं कि हम मिलेंगे भी। सामाजिक नजरिए से देखा जाए तो हम दोनों के बीच कुछ भी एक जैसा नहीं है। बस इतना ही है। जबसे हम लोगों ने साथ काम करना बंद किया तबसे हम लोगों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। हां, कभी-कभार हम किसी अवार्ड फंक्शन में या फिर किसी दूसरे समारोह में टकरा जाते हैं।

 

PunjabKesari,nari

रेखा से जुड़ी खबरों को बताया अफवाह

इंटरव्यू के दौरान जब अमिताभ से पूछा गया कि क्या आपको ये अफवाहें परेशान करती हैं? तो उन्होंने कहा, नहीं, मैंने इन आरोपों का बहुत सामना किया है, लेकिन सच कहूं तो हाल में लगे कुछ आरोप बेहूदा थे। कुछ ने दावा किया कि मैं उनके साथ रहने लगा हूं या फिर वो मेरे घर रहने के लिए आ गई हैं और कुछ लोगों का दावा था कि उनके पास उस घर की तस्वीरें भी थीं जहां पर मैंने उन्हें रखा था।

हम दोनों के बीच कुछ भी एक जैसा नहीं है: अमिताभ

अमिताभ ने आगे बताया- तो फिर ऐसी बातों के बारे में क्या कहें जो महज मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है। वो घर मेरा है, मेरा परिवार वहां रहता है। यह काफी संवेदनहीन बात है कि बिना किसी सच्चाई के और बिना किसी जांच-पड़ताल के मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए। मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या उन लोगों ने कभी मुझे उस महिला के साथ कुछ भी गलत करते हुए या कुछ अनैतिक करते हुए वाकई में देखा है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप बताइए कि आपने हम दोनों को साथ में कब देखा था कि आपको इस तरह की बातें करने का इशारा मिला।

PunjabKesari,nari

बता दें कि अमिताभ और रेखा काफी समय से एक-दूसरे से बात नहीं करते। बिग बी ने अपनी शादी बचाने के लिए रेखा से दूरी बना ली। वही रेखा की बात करें तो वह शादीशुदा ना होते हुए भी मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और डार्क मेकअप में दिखाई देती है। रेखा के सिंदूर को लेकर तो कई बातें सुनने को मिलती है हालांकि एक्ट्रेस लोगों की परवाह किए बिना अपनी लाइफ को जीती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static