केबीसी 12: अमिताभ ने की सिंगल मदर स्वरूपा देशपांडे की तारीफ, बेटी के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 12:06 PM (IST)

कौन बनेगा करोड़पति-12 में आए सभी कंटेस्टेंट्स की हौसलों से भरी कहानी देखने मिल रही है। ऐसी ही एक कहानी नवी मुंबई की स्वरूपा देशपांडे की भी है, जोकि एक सिंगल मदर हैं। अमिताभ बच्चन ने उनकी प्रशंसा की और उन्हें 'प्रेरणा' कहा। 1 लाख, 60 हजार रुपए जीतने वाली स्वरूपा की अमिताभ ने सिर्फ तारीफ ही नहीं की बल्कि उनकी बेटी के लिए मदद का हाथ भी बढ़ाया।

 

बता दें कि स्वरूपा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में सबसे तेज और सही जवाब देने के बाद हॉटसीट पर पहुंची थीं। स्वरूपा ने बताया कि वो पनवेल में रहती हैं और दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं। वह अपने बच्चों की परवरिश अच्छी तरह करना चाहती हैं और उनके लिए एक घर बनाने का सपना देखा है। वह अपने बच्चों की हर जरूरत को पूरा करना चाहती हैं।

PunjabKesari

इसपर अमिताभ ने इम्प्रेस होकर कहा, 'आप जो कर रही हैं वो कई महिलाओं के लिए प्रेरणा है। कभी-कभी ये महिलाओं के लिए बोझ बन जाता है कि जहां उनकी शादी हुई हो उन्हें वही रहना पड़ेगा भले ही उन्हें जीवन में संघर्ष करना पड़े। मैं यही रहूंगी'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet SWARUPA DESHPANDE, our hotseat contestant. Watch her play tonight at 9 PM on #KBC12 @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Oct 19, 2020 at 8:02am PDT

बता दें कि अमिताभ ने स्वरूपा के हौंसले की तारीफ की और उनकी बड़ी बेटी को 5 लाख रुपए की स्कॉलरशिप देने का वादा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static